Sunday , April 28 2024
Breaking News

Tikamgarh: पृथ्वीपुर में बाेले CM शिवराज सिंह- मैं वचन देता हूं, आपके मान, सम्मान में कमी नहीं आने दूंगा

टीकमगढ़, भास्कर हिंदी न्यूज़/ उपचुनाव में जीत के बाद पहली बार सीएम शिवराज सिंह चाैहान प्रथ्वीपुर पहुंचे। यहां पर विभिन्न विकास कार्याें का लाेकार्पण एवं भूमि पूजन के साथ ही हितग्राहियाें काे पट्टे भी वितरित किए। इस माैके पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मैं प्रथ्वीपुर वासियाें काे वचन देता हूं कि आपके मान, सम्मान और स्वाभिमान में काेई कमी नहीं आने दूंगा।

सीएम ने मुख्यमंत्री आवासीय भू अधिकार याेजना के तहत पट्टे वितरण कार्यक्रम काे संबाेधित करते हुए कहा कि कई परिवार ऐसे हैं, जिनका प्रधानमंत्री आवास याेजना में नाम छूट गया था। अब आवास प्लस का सर्वे हाे गया है, लगभग 15 हजार 844 नाम नए आए हैं, इनका पात्रता सूची में नाम जाेड़कर गरीब का मकान बनाने में काेई कसर नहीं छाेड़ी जाएगी। सीएम ने इस दाैरान जवाहरपुर गांव के चालीस परिवाराें काे पट्टे वितरित किए। सीएम ने इस दाैरान प्रथ्वीपुर इलाके में कई विकास कार्याें का भूमिपूजन एवं लाेकार्पण किया।

सीएम विकास समागम कार्यक्रम में भी शामिल हुए, जहां कन्यापूजन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। गाैरतलब है कि निवाड़ी जिले की प्रथ्वीपुर विधानसभा सीट भाजपा और कांग्रेस दाेनाें के लिए ही प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी हुई थी। उपचुनाव में दाेनाें ही पार्टियाें ने पूरी ताकत झाेंकी थी। भाजपा के स्टार प्रचारकाें के साथ ही सीएम शिवराज सिंह चाैहान ने खुद यहां पर छह सभाएं भी की थी, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक सभा ली थी। उपचुनाव में जीत के बाद आज सीएम शिवराज सिंह ने प्रथ्वीपुर की जनता का आभार व्यक्त किया।

About rishi pandit

Check Also

MP: 2200 K.M का सफर तय कर कुंडलपुर पहुंचे मुनि निर्दोष सागर महाराज, कुंडलपुर पहुंच रहे मुनि संघ

दमोह,भास्कर हिंदी न्यूज़/ दमोह के कुंडलपुर में आयोजित होने जा रहे आचार्य पदारोहण महोत्सव में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *