Monday , May 13 2024
Breaking News

IPL 2022: रॉयल चैलेन्जर्स बंगलोर ने पूर्व बल्लेबाज संजय बांगर बनाया हेड कोच, माइक हेसन की जगह लेंगे 

IPL 2022: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने भारत के पूर्व बल्लेबाज और अपने बैटिंग कंसल्टेंट संजय बांगर को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सेशन के लिए हेड कोच नियुक्त किया है। RCB ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। संजय बांगर माइक हेसन की जगह लेंगे, जो क्रिकेट ऑपरेशंस के डायरेक्टर के रूप में टीम में बने रहेंगे। माइक हेसन ने UAE में IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए हेड कोच की अतिरिक्त भूमिका निभाई थी। RCB ने एक बयान जारी कर कहा कि संजय बांगर अगले दो सालों के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुख्य कोच के रूप में टीम के साथ होंगे। संजय बांगर वैसे भी RCB के बल्लेबाजी सलाहकार के तौर पर टीम से जुड़े हुए हैं।

टीम के हेड कोच के रूप में अपनी नियुक्ति पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह RCB के पहले IPL खिताब जीतने के सपने को पूरा करने की दिशा में काम करना चाहेंगे। उन्होंने कहा, “हेड कोच के रूप में इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी में सर्विस देना एक सम्मान और शानदार अवसर है। मैंने टीम में कुछ असाधारण और प्रतिभाशाली सदस्यों के साथ काम किया है और इस टीम को अगले स्तर तक ले जाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

बांगर ने कहा, “IPL मेगा ऑक्शन और उसके बाद के सीजन में बहुत काम किया जाना है, लेकिन मुझे यकीन है कि मैनेजमेंट और सहयोगी स्टाफ के निरंतर समर्थन के साथ, हम अपने दुनिया भर अपने फैंस को निराश नहीं होने देंगे।” उन्होंने कहा कि मैं RCB के हर एक फैंस को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम एक मजबूत टीम बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हम IPL ट्रॉफी जीतने के लंबे समय से सपने को पूरा करेंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

CG: कांस्टेबल दूल्हे को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, भौचक्के रह गए घराती-बराती

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी रददपुलिस विभाग में आरक्षक है दूल्हादुल्हन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *