Sunday , May 5 2024
Breaking News

Rewa: प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष के बिगड़े बोल, गिरीश गौतम ने कहा- एक आदेश जाता है, सीएस खड़ा रहता है, 4-4 घंटे तक नहीं मिलता!

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम सरकार के मुख्य सचिव को लेकर दिए गए बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए है। उनके द्वारा साइकिल जनसंपर्क यात्रा के दौरान दिए गए बयान को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया इंटरनेट मीडिया में दी जा रही है। ग्राम पंचायत शिवराजपुर की सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि एक आदेश जाता है तो सीएस आकर खड़ा रहता है। 4 से 5 घंटे बैठा रहता है, पर मैं नहीं मिलता हूं।

 मित्र की परिभाषा बताई

उन्होंने कहा कि जब मित्रता करता हूं, तो उससे दिल से करता हूं। मैं कृष्ण और सुदामा को आदर्श मानता हूं। मैं भी राम की तरह सत्ता से कोई मोह नहीं करता। मेरा जो पद है, उसको मैं अभिमान में नहीं लाना चाहता। मैं विधानसभा अध्यक्ष नहीं बल्कि गिरीश गौतम ही रहना चाहता हूं।

बेटा के आडियो पर मांगी माफी

साइकिल यात्रा से एक दिन पहले यानी 23 अक्टूबर को उनके बेटे और भाजपा जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम का आडियो सामने आया था। राहुल टोल प्लाजा मैनेजर को अपशब्द कहते हुए धमका रहा था। टोल मैनेजर ने राहुल के घर पहुंचकर माफी भी मांग ली थी। इसे लोग राजनीति से जोड़कर भी देख रहे हैं। हालांकि बाद में राहुल ने कहा कि मां ने इसके बारे में बताया, तो वह गुस्से में आ गए। इसके लिए माफी मांगता हूं।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *