Saturday , May 18 2024
Breaking News

जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव के उस बयान पर पलटवार किया कहा कि यहां हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई का कोई भेद नहीं है

पटना
हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा(HAM) नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री हिंदू, राष्ट्रपति हिंदू, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिंदू, तीनों सेनाध्यक्ष हिंदू है फिर भी ये लोग कह रहे है कि धर्म खतरे में है।

तेजस्वी कोई महान विद्वान नहीं हैं जिनकी…:मांझी
जीतन राम मांझी ने कहा कि यहां हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई का कोई भेद नहीं है। सब बराबर हैं… तेजस्वी यादव कोई महान विद्वान नहीं हैं जिनकी बात हम मानें और समझें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर हम नेता ने कहा कि बिहार की 40 की 40 सीट हम जीत रहे हैं। इधर, बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने भी तेजस्वी यादव के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस तरह से वेबुनियादी बात करना ठीक नहीं है और इस तरह की ​वेबुनियादी बात को आप लोगों के माध्यम से प्रचलित करना भी ठीक नहीं है।

तेजस्वी के पास बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं: लेसी सिंह
वहींं, तेजस्वी यादव के बयान पर मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, कोई मुद्दा नहीं है। बिना मुद्दा के तेजस्वी यादव बात करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता के कार्यकाल में क्या हुआ, इसका जवाब उनको देना चाहिए। उनके पास बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं है।

About rishi pandit

Check Also

Lok Sabha Election 2024: पांचवें चरण का चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन

लखनऊ लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों ने तूफानी दौरा शुरू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *