Thursday , May 9 2024
Breaking News

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को नहीं मिली बेल, जमानत याचिका पर कल फिर होगी सुनवाई

Aryan khan drugs case: digi desk/BHN/मुंबई/  मुंबई क्रूज ड्रग मामले में बांबे हाईकोर्ट अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिली। बांबे हाईकोर्ट ने सुनवाई गुरुवार तक टाल दी है। कल दोपहर 2.30 बजे इस मामले पर फिर सुनवाई होगी। बता दें कि आर्यन खान इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

कोर्ट में आर्यन के वकील और पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया। इस केस की जांच उन्हें जमानत मिलने के बाद भी जारी रह सकती है।  आज सुनवाई की शुरुआत में अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई ने दलीलें पेश कीं। उन्होंने बिना नोटिस दिए आरोपियों की गिरफ्तारी को गलत बताया, वहीं पंचनामे पर भी सवाल उठाए।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बांबे हाई कोर्ट में दिए गए अपने हलफनामे में आर्यन खान का संबंध अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडीकेट से बताते हुए उनकी जमानत का विरोध किया है। एनसीबी ने तर्क दिया कि आर्यन को जमानत दिया जाना इस मामले की जांच को पटरी से उतार सकता है। दूसरी तरफ, जमानत पर बहस करते हुए वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन अभी युवा हैं। उन्हें जेल के बजाय पुनर्वास केंद्र भेजा जाना चाहिए।

 

About rishi pandit

Check Also

मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस की केरल इकाई ने दावा किया है कि देश भर में 50% वंदे भारत ट्रेनें चल रहीं खाली

नई दिल्ली मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस की केरल इकाई ने दावा किया है कि देश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *