Monday , May 13 2024
Breaking News

Aryan Khan drugs case: आर्यन खान को फिर नहीं मिली ज़मानत, ज़मानत याचिका कोर्ट ने खारिज की

अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा की ज़मानत याचिका भी खारिज

Aryan khan drugs case bail hearing: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/फिल्म अभिनेता शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान की ज़मानत याचिका कोर्ट ने फिर खारिज कर दी है। आर्यन के अलावा उनके साथ गिरफ्तार हुए दोनों लोग अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा की ज़मानत याचिका भी कोर्ट ने खारिज कर दी है। सेशंस कोर्ट (NDPS Court) ने पिछली बार इस केस में अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए अगली सुनवाई को 20 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।  इससे पहले आखिरी सुनवाई 14 अक्टूबर को हुई थी जब कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।  कोर्ट के बाहर आर्यन के फैंस जुटना शुरू हो गए हैं जो शाहरुख ख़ान के बेटे की रिहाई की मांग कर रहे हैं। हाथों में बैनर लिए फैंस आर्यन का सपोर्ट कर रहे हैं।

आर्यन खान ड्रग्स केस पर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंडिया टुडे से बातचीत में प्रकाश झा ने कहा, ‘मुझे पता नहीं है तो फिर इस पर कैसे कॉमेंट कर सकता हूं। मुझे यह भी नहीं पता कि इस मामले में कौन कॉमेंट कर रहा है। मैंने पढ़ा भी नहीं है। मैं बस इतना जानता हूं कि वह बेचारा बच्चा, जो कि शाह रुख खान का बेटा है, बड़ी मुश्किल में फंस गया है।’

जावेद अख्तर हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की। साथ ही आर्यन खान ड्रग्स केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जावेद अख्तर ने इस मामले में कहा कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही है।

बताते चलें कि शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिले में कई दिनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 14 अक्टूबर को आर्यन की ज़मानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला था ऐसे में कोर्ट ने अगली तारीख 20 अक्टूबर की दे दी थी।

आर्यन पहले बाकी कैदियों के साथ जेल में ही रह रहे थे। उनकी संख्या कैदी नंबर N956 थी, लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्हें स्पेश्ल बैरक में शिफ्ट कर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल अधिकारियों ने आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कथित तौर पर, उन्हें एक विशेष बैरक में ले जाया गया है और अधिकारियों द्वारा उसकी निगरानी की जा रही है।

आपको बता दें कि एनसीबी ने आर्यन को मुंबई से गोव जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी करते हुए हिरासत में लिया था। इसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। 3 अक्टूबर को गिरफ़्तारी के बाद आर्यन की ज़मानत पर पहली सुनवाई 4 अक्टूबर को हुई थी जहां कोर्ट ने उनकी अर्जी ख़ारिज करते हुए अगली तारीख 7 अक्टूबर की दी थी। 7 अक्टूबर को कोर्ट ने फिर से उनकी ज़मानत अर्जी खारिज कर दी थी और उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

 

About rishi pandit

Check Also

अल्लू अर्जुन के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज

आंध्र प्रदेश   आंध्र प्रदेश के नांद्याल में शनिवार 11 मई को पुलिस ने एक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *