Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Singhu border incident : सिंघु सीमा हत्‍या मामले का दूसरा आरोपी नारायण सिंह पंजाब से गिरफ्तार

Singhu border incident narayan singh second accused in arrested: digi desk/BHN/अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने मामले के दूसरे आरोपी नारायण सिंह को पंजाब के अमरकोट गांव राख देवीदास पुरा से गिरफ्तार किया है। सिंघू सीमा घटना के मामले में आज दूसरे आरोपी नारायण सिंह को अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने राख देवीदास पुरा, अमरकोट गांव (पंजाब) से गिरफ्तार किया। इससे पहले कल लखबीर सिंह नाम के एक व्यक्ति का शव उस जगह पर हाथ, पैर कटे हुए पाया गया, जहां किसानों का विरोध चल रहा था।

कुंडली में बर्बरतापूर्ण तरीके से शुक्रवार को युवक लखबीर की हत्या करने के आरोपित निहंग को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। उसको दोपहर में दो बजे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसको सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। निहंग सरबजीत को कड़ी सुरक्षा में पेश किया गया। उसको लेकर सीआइए की टीम न्यायालय पहुंची थी। रिमांड मिलने के बाद उसको पुलिस पूछताछ के लिए साथ लेकर निकल गई।

कुंडली बार्डर पर आंदोलन स्थल के पास युवक की हत्या शुक्रवार को कर दी गई थी। हत्या का आरोप निहंगों पर लगा था। युवक पर धार्मिंक ग्रंथ से बेअदबी करने का आरोप लगाकर उसकी बेरहमी से काट-काटकर व पीटकर हत्या की थी। आरोपितों ने इसके वीडियो भी बनाकर वायरल किए थे। युवक की बेरहमी से हत्या करने और बेरीकेड्स पर लटकाने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों में हडकंप मच गया था। हत्या करने के आरोपिताें की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम लगाई गई थीं।

 

 

About rishi pandit

Check Also

NEET परीक्षा में बिहार से लेकर राजस्थान तक फर्जीवाड़ा, 10 लाख रुपये लेकर एग्जाम दे रहा था सॉल्वर गैंग का युवक

 नालंदा /दरभंगा/बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में प्रवेश के लिए रविवार को देशभर में नीट यूजी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *