Friday , May 3 2024
Breaking News

Anuppur: अनूपपुर पुलिस ने छत्तीसगढ़ से आ रहे 40 लाख के गांजे की खेप पकड़ी

अनूपपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले की रामनगर पुलिस ने छत्तीसगढ़ के रास्ते से जिले में लाया गया अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्‍त किया है। इसकी कीमत लगभग 40.63 लाख रुपये है। अवैध मादक पदार्थ गांजा के तस्करी में प्रयुक्त पिकअप वाहन भी जब्‍त किया गया है।

अवैध कारोबारियों एवं अपराधियों के विरुद्ध पुलिस द्वारा निरन्तर अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के दौरान पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल को सूचना मिली की गांजे की बड़ी खेप छत्तीसगढ़ से अनूपपुर आने वाली हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अनूपपुर द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों को सघन चेकिंग हेतु निर्देशित किया गया।

इसी अनुक्रम में थाना रामनगर में नवरात्र त्यौहार में शांति व्यवस्था ड्यूटी के दौरान सूचना प्राप्त होने पर की स्टेडियम तिराह रामनगर के पास एक पिकअप वाहन संदिग्ध हालत में रोड के किनारे खड़ा है। उक्त सूचना की पुष्टि हेतु रामनगर पुलिस की विशेष टीम द्वारा मौके पर जा कर वाहन का निरीक्षण किया गया। पिकअप वाहन का चालक मौके से फरार था। वाहन की चेकिंग करने पर वाहन में 92 नग प्लास्टिक के पैकेट में अवैध गांजा लोड होना पाया गया।

उक्त घटना पर थाना रामनगर में अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करने पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 बी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। वाहन चालक एवं पिकअप वाहन के मालिक की तलाष हेतु पुलिस अधीक्षक के द्वारा विशेष टीम गठित की गई है। जो गांजे के स्त्रोत के संबंध में भी जानकारी प्राप्त करेगी एवं स्थानीय स्तर पर गांजे के अवैध कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों को चिन्हित करते हुए उनके विरुद्ध कार्यवाही करेगी।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’..प्रेमी-प्रेमिका बने एक दूसरे के दुश्मन, दोनों के बीच खूनी खेल

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *