Thursday , May 16 2024
Breaking News

कमल नाथ और अजय सिंह पर एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई नहीं हुई तो जान दे दूंगी: इमरती देवी

भोपाल, ग्‍वालियर। डबरा में चुनावी सभा में कमल नाथ की अशोभनीय टिप्पणी के बाद ग्वालियर-चंबल में दिनभर राजनीति गरमाई रही। भाजपा प्रत्याशी व मंत्री इमरती देवी ने कमल नाथ पर जमकर हमला बोला। डबरा में पत्रकारों से बात करते-करते वह इतनी उद्वेलित हो गईं कि रो पड़ीं। इमरती देवी ने कमल नाथ को कभी कलंक नाथ कहा तो कभी राक्षस से तुलना की। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अगर कमल नाथ और अजय सिंह पर हरिजन एक्ट नहीं लगा तो जान दे दूंगी।

इमरती देवी ने कहा कि एक अजा महिला से इस तरह बोलना ठीक नहीं है। वो बंगाली आदमी है। उसे बोलने की सभ्यता नहीं है। मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद पागल हो गया है। वो क्या है, हम सब जानते हैं। इमरती देवी ने कहा कि मुझपर जो अशोभनीय बात कही है। यह टिप्पणी उनके स्वजन के लिए होगी। ये मध्यप्रदेश है यहां महिलाओं की पूजा होती है।

मैं पैर छूती थी: इमरती देवी ने कमल नाथक की तुलना राक्षस से की। उन्होंने कहा कि मैं कमल नाथ का पैर छूती तो भगा देते थे। तू-तड़ाक कर बोलते थे। मैं राक्षस मानती हूं।

डबरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी पर रविवार को की गई अमर्यादित टिप्पणी से मचा बवाल दूसरे दिन सोमवार को भी नहीं थमा। विरोध स्वरूप भाजपा नेताओं ने प्रदेश भर में दो घंटे का मौन उपवास रखा। इमरती मामले में चुनाव आयोग हर घंटे में ग्वालियर प्रशासन से रिपोर्ट तलब कर रहा है। विवादित दुर्गा पोस्टर पर भी रिपोर्ट मांगी गई है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: विश्वविद्यालय में होगा 1 साल का MBA-MCA, 4 साल UG करने वाले विद्यार्थियों को होगा फायदा

Madhya pradesh bhopal bhoj open university there will be 1 year mba mca in university …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *