Sunday , May 5 2024
Breaking News

OMG: सिंगरौली में हैवानियत, पत्नी के चरित्र पर हुआ संदेह तो पति ने सुई धागे से पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिला, मामला पहुंचा थाने 

सिंगरौली,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलयुगी पति को अपनी ही पत्नी पर किसी और से नाजायज संबंध बनाने के शक में पति ने अपनी ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई धागे से सिल कर घटना को अंजाम दे डाला। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़ित पत्नी पति से तंग आकर पुलिस अधीक्षक के समीप अपनी पीड़ा लेकर पहुंची पहले तो खुद पुलिस अधीक्षक पूरे घटना को लेकर हैरान थे बाद में उन्होंने आरोपी पति के विरुद्ध मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी के निर्देश जारी किए हैं।

क्या है मामला

जिले के माडा थाना क्षेत्र में ऐसी अमानवीय घटना सामने आई है जिसके बाद पीड़ित की घटना को सुनने वाले लोग भी अचंभित हैं कि आखिर एक पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा घिनौना कृत्य कैसे कर सकता है यह पति अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट वन अंग सुई धागे से सिल दिया था। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। मामला जिले के माडा थाना क्षेत्र बन्धौरा चौकी अंतर्गत का है पीड़ित महिला के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुए आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है हालांकि अभी तक पुलिस के चंगुल से आरोपी फरार बताया जा रहा है।

शराब के नशे में थी वारदात को अंजाम 

बताया गया कि आरोपी पति द्वारा पूरे घटना को अंजाम शराब के नशे में दिया गया है उसे संदेह था कि उसकी पत्नी का उसी के परिवार के छोटे भाई से अवैध संबंध हैं कई बार उसने अवैध संबंध को लेकर पत्नी के साथ मारपीट भी की थी लेकिन एक दिन जो शराब के नशे में घर पहुंचा उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई धागे की मदद से सिद्धि पति की हरकतों से तंग आकर पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से कर दी है जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामला दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *