Saturday , May 4 2024
Breaking News

Satna: कोटर के गोरइया में युवक से मारपीट कर हैवानियत का नंगा नाच करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के जिले के कोटर थाना अंतर्गत दीपक सिंह नामक युवक को अगवा कर तीन आरोपियों ने न सिर्फ उसकी लात घूसों से जमकर पिटाई की बल्कि मामले का वीडियो भी बनाया। डूबा कर मारने की कोशिश भी की गयी. आरोपियों के हौसले इस कदर बुलंद थे कि बीते दिनों नागौद में हुई वारदात के बाद भी मारपीट करने वाले सरहंगों ने पिटाई का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब मामले ने तूल पकड़ा तो कोटर पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाकी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पीड़ित की शिकायत के बाद कोटर पुलिस ने आरोपी विनय पाल और मलखान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित युवक ने हिमांशू तिवारी, नीरज, विनय, मलखान के खिलाफ अपने ऊपर हुए जुल्म की थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 363, 294, 323, 508, 34 के तहत मामला किया दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है। अब इस मामले को लेकर इंटरनेट मीडिया में जमकर बवाल मच गया है।

यह है मामला

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सतना जिले के कोटर थाना अंतर्गत अबेर ग्राम निवासी 20 वर्षीय दीपक सिंह पिता शैलेंद्र सिंह अपने दोस्त आदर्श सिंह और धर्मपाल सिंह के साथ गौरइया गांव होते हुए रीवा जा रहा था। वह गौरइया पुल पार ही कर रहा था कि तभी अचानक गौरइया के रहने वाले विनय पाल ने पुरानी रंजिश के चलते उसका रास्ता रोक लिया। उसके साथ गौरइया के ही हिमांशु तिवारी, मलखान सिंह और खमरिया निवासी नीरज सिंह ने जमकर मारपीट की। पीड़ित को आरोपियों ने बाइक पर जबरन बैठाया और मंदिर के आगे ले जाकर पीड़ित के दोस्त आदर्श तथा धर्मपाल को चुप रहने की बात कहते हुए जमीन में बैठा दिया इसके बाद पीड़ित को भद्दी गालियां देते हुए जमकर मारपीट की गई। आरोपियों ने पीड़ित को चप्पल, घूसों और डंडों से मारा और नदी के पास ले जाकर डुबाने की कोशिश की। जब यह घटना हो रही थी तो आरोपियों ने इसका वीडियो भी मोबाइल से बनाया और उसे वायरल कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *