Friday , May 17 2024
Breaking News

Actor Akshya oberoi: अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने खत्म की ‘Those Pricey Thakur Girls’ की शूटिंग

Actor Akshya oberoi: digi desk/BHN/ अपनी हर परफार्मेंस से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अक्षय ओबेरॉय पिछले कुछ समय से अपने आगामी प्रोजेक्ट ” दोज़ प्राइसी ठाकुर गर्ल्स ” की शूटिंग में व्यस्त थे। यह शो अनुजा चौहान द्वारा लिखित बुक पर आधारित है। अक्षय ने इस शो की फाइनल शेड्यूल कंप्लीट कर ली है और अब उनके फैंस को इस शो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार है।

इस शो में अक्षय का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा वे एक ऐसे किरदार में नज़र आयेंगे जिसे लोगों ने पहले कभी नही देखा होगा। आपको बता दें कि अक्षय के फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार हैं।

अक्षय ओबेरॉय कहते हैं कि,” इस शो के रिलीज होने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। मुझे खुशी है कि हमने सफलतापूर्वक इस शो की शूटिंग पूरी की। यह एक ऐसा शो है जिसने मुझे एक अलग रूप एक्सप्लोर करने में मेरी मदद की है। इस शो में मेरा किरदार बहुत ही दिलचस्प है और इसमें मजेदार एलिमेंट्स भी हैं। मुझे इस शो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय ओबेरॉय विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म कोल्ड, दिशा पाटनी अभिनीत फिल्म केटीना और इनसाइड एज सीजन 3 में नज़र आयेंगे।

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *