Saturday , May 18 2024
Breaking News

MP, Love Jihad: रोहन नाम बता इरफान ने युवती से की शादी, मतांतरण का बनाया दबाव

Love jihad in mp susner: digi desk/BHN/ सुसनेर, आगर-मालवा/ सुसनेर में भी लव जिहाद का मामला सामने आया है। मंगलवार की शाम 6 बजे सोयत रोड़ स्थित सुसनेर पुलिस थाने में पीड़िता शिकायत दर्ज कराने पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि वार्ड क्रमांक-12 में जामुनिया रोड़ पर निवास करने वाले इरफान खान नामक युवक ने तीन साल पहले शुजालपुर में अपना नाम रोहन बताकर उससे शादी की थी।

21 वर्षीय पीड़िता से शपथ पत्र करवाकर विवाह किया। उसके बाद 14 मार्च 2021 को वे लोग शुजालपुर से सुसनेर के जामुनिया रोड पर आकर रहने लगे। इस बीच उनके दो बच्चे भी हुए। उसके बाद युवक ने उसका नाम बदलकर आलिया बी रखते हुए मुस्लिम रिति-रिवाजों से निकाह किया। फिर युवती को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए मारपीट करता रहा। इसमें उक्त महिला को चोटे भी आई हैं।

उसके बाद पीड़िता ने मंगलवार की शाम को हिंदु संगठनों के कार्यकर्ताओं और अपने माता-पिता के साथ सुसनेर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी राजीव कुमार उईके ने मीडिया को बताया की पुलिस ने पीड़‍ित महिला की शिकायत पर आरोपी इरफान खान पर पर मतांतरण को लेकर, एट्रोसीटी एक्ट व मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पीड़‍िता का सुसनेर अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: इस्लाम कबूल करवाने के लिए अश्लील वीडियो बनाए, बच्चे के गले पर चाकू रखकर रेप किया

Madhya pradesh indore indore news abused harassment case love jihad: digi desk/BHN/ इंदौर/ मॉडलिंग कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *