Thursday , May 2 2024
Breaking News

Satna: सड़क में लहराती बाइक देखकर कार सवार बैंक कैशियर को आया हार्ट अटैक, मौत

बहन से राखी बंधवाने जा रहे थे मैहर, आया हार्ट अटैक

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है। एक दिन पूर्व रात को जहां एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। तो रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन से हाथों में राखी बंधवाने जा रहे बैंक मैनेजर की कार चलाते वक्त मात्र इसलिए मौत हो गई कि सामने से एक मोटरसाइकिल चालक बहक गया और उनकी कार से टकराते-टकराते बचा। यह देखकर 60 वर्षीय बैंक कैशियर को हार्ट अटैक आ गया जहां अस्पताल ले जाते-जाते उनकी मौत हो गई।

इस तरह हुई घटना

दुर्घटना रविवार सुबह 10.30 की बताई जा रही है। घटना अमरपाटन थाना क्षेत्र के ग्राम किरहाई की है जहां कार सवार 60 वर्षीय रामदत्त वर्मा, स्व. रामेश्वर वर्मा निवासी बड़वार रामनगर जो कि मैहर अपनी बहन के घर राखी बंधवाने जा रहे थे। उनके साथ उनके गांव की एक लड़की भी थी जो कि अमरपाटन तक अपने भाई के घर जा रही थी और वे उसे अपनी कार में ले जा रहे थे तभी ग्राम किरहाई के पास एक मोटरसाइकिल सवार युवक अचानक अनियंत्रित होकर उनकी कार से टकराते-टकराते बचा। इस दौरान रामदत्त वर्मा घबरा गए और इसी घबराहट के दौरान हार्ट अटैक आ गया। कार में सवार लड़की ने अपने स्वजनों को फोन से इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद उनके स्वजनों तुरंत मौके पर पहुंचे और अमरपाटन अस्पताल लेकर भागे लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

इंडियन बैंक में थे कैशियर

रामदत्त वर्मा इंडियन बैंक में कैशियर थे और वे रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन से राखी बंधवाने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि उन्हें पूर्व से अन्य बीमारियां थीं। इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर अमरपाटन पुलिस भी पहुंच गई। इसी दौरान जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि विजय पटेल भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने पुलिस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

शनिवार रात भी हुई थी युवक की मौत

बीते एक सप्ताह में लगभग 10 लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई है। वहीं एक माह की बात करें तो दो दर्जन से अधिक लोग मौत के काल में समा चुके हैं। यह सब सतना में भारी वाहनों का दबाव और राष्ट्रीय राजमार्गों में फर्राटा भरते वाहनों की वजह से हो रहा है। इसके साथ ही कई जगह सड़कों की गलत स्थिति और यातायात निर्देश व संकेत ना होना भी सामने आ रहा है। शनिवार रात को भी शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत मैहर बायपास में कारगिल ढाबे के पास एक अज्ञात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 20 वर्षीय ऋषभ शुक्ला पिता राकेश शुक्ला निवासी माद की मौत हो गई। जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: कलेक्टर मैहर ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मैहर जिले के 3 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में अर्जित किया स्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *