Sunday , May 12 2024
Breaking News

Saif Ali Khan ने किराए पर दिया अपना घर, कीमत जान कर हो जाएंगे हैरान..!

Saif ali and kareena rents our thier old house: digi desk/BHN/ बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए। नया नया आशियाना बांद्रा में है। इससे पहलै सैफ और करीना बांद्रा वेस्ट के फॉर्चून हैरिटेज में रहते थे। अब उनके पुराने मकान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार कपल ने अपने फ्लैट को किराया पर दिया है। जिसका किराया हैरान कर देने वाला है।

रिपोर्ट के अनुसार सैफ अली खान और करीना कपूर ने फ्लैट को 3.5 लाख रुपए प्रति महीने के किराया पर रखा है। प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने वाली वेबसाइट पर शेयर किए गए रेंट एग्रीमेंट के अनुसार स्टार कपल ने फॉर्चून हैरिटेज में स्थित अपने घर के लिए 3.5 रुपए प्रति माह रखा है। जानकारी के अनुसार 1500 वर्ग फुट के अपार्टमेंट को एसोसिएशन मीडिया एलएलपी ने किराया पर लिया है। कंपनी ने सिक्योरिटी के तौर पर 15 लाख रुपए जमा किए है। इस फ्लैट में दो पार्किंग स्पेस है।

सैफ अली के पुराने घर की कीमत 12 से 14 करोड़ रुपए है। किराए के लिए उनका एग्रीमेंट 13 अगस्त को बनाया गया है। बता दें 16 अगस्त को एक्टर का 51वां जन्मदिन था। इन दिनों वो अपने परिवार के साथ मालदीव्स में है और छुट्टियां मना रहे हैं। दूसरे बेटे के जन्म के बाद यह पहली दफा है जब करीना और सैफ विदेश घूमने गए हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

जापान में धूम मचा रही है सलमान खान की टाइगर 3

मुंबई  बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, जापान में धूम मचा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *