Sunday , May 12 2024
Breaking News

Sonu Sood: अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी पर चढ़ने वाले पर्वतारोही ने कहा- सोनू सूद हैं असली हीरो

Mountaineer Uma singh who climbed africas highest pea: digi desk/BHN/ कोरोना महामारी के दौरान एक्टर सोनू सूद ने दिल खोलकर देश के लोगों की मदद की थी। इस दौरान लोगों ने उन्हें मसीहा की तरह देखा और सोनू सूद ने भी जरूरतमंद लोगों की दिल खोलकर मदद की। अब सोनू के एक खास फैन ने उन्हें बहुत ही खास तोहफा दिया है।

उनके फैन भी कोई आम आदमी नहीं हैं। ये हैं पर्वतारोही और साइकिल चालक उमा सिंह, जिन्होंने साइकिल से अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी पर चढ़ाई की है। उन्होंने माउंट किलिमंजारो पर विजय प्राप्त करने के बाद कहा कि सोनू सूद असली हीरो हैं।

उमा सिंह ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा “अपने जीवन में पहली बार मैं एक रियल लाइफ हीरो से मिला हूं और मैं उनके लिए कुछ करना चाहता हूं। वह अपनी जान की परवाह किए बिना कठिन परिस्थितियों में हमारे देश के लिए खड़े हुए। आप हमारे देश के असली नायक और हमारे जैसे लोगों के बड़े भाई हो सोनू सूद सर।”

यह जीत एकमात्र असली सुपरहीरो को समर्पित

अपना वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उमा सिंह ने लिखा, “15 अगस्त को मैं साइकिल से अफ्रीका महाद्वीप के सबसे ऊंचे पर्वत माउंट किलिमंजारो की चोटी पर था। उस शख्स को सलाम करने के लिए जो पहले से ही शीर्ष पर है। यह जीत एकमात्र असली सुपरहीरो सोनू सूद सर को समर्पित है। हमेशा एक प्रेरणा बने रहने के लिए धन्यवाद सर।”

सोनू सूद ने भी की उमा की तारीफ

उमा सिंह का ट्वीट देखने के बाद सोनू सूद ने भी उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा “मुझे उमा पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। वह इतनी मुश्किल से कुछ हासिल करने के लिए आगे बढ़े हैं। यह उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प है जिसने उन्हें यह उपलब्धि हासिल करने में मदद की। मैं उनके हावभाव और उनकी बातों से बहुत प्रभावित हुआ हूं।

वह हमारे युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। इतनी कम उम्र में इस तरह का संकल्प दिखाता है कि अगर हमारे भारतीय युवा कुछ करने का ठान लें, तो वे इसे हर संभव तरीके से हासिल कर सकते हैं। उमा को बधाई और आपके स्नेहपूर्ण शब्दों के लिए धन्यवाद।”

 

About rishi pandit

Check Also

जापान में धूम मचा रही है सलमान खान की टाइगर 3

मुंबई  बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, जापान में धूम मचा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *