Saturday , May 11 2024
Breaking News

ग्रीस में छुट्टियों के मजे ले रही हैं एक्ट्रेस एमी जैक्शन, वायरल हो रही हैं उनकी तस्वीरें

Actress Amy jackson in enjoing holidays in greece: digi desk/ बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। पिछले कुछ सालों से उन्होंने किसी बड़े प्रोजेक्ट में काम नहीं किया है। इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग बरकरार है। एमी अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने जीवन से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आती हैं। इस बीच उन्होंने अपनी छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की हैं। उनके फैंस को ये तस्वीरें भी काफी पसंद आ रही हैं।

एमी जैक्सन पिछले तीन सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। इस दौरान वो मां भी बनी हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। एमी इन दिनों ग्रीस में छुट्टियों के मजे ले रही हैं। उन्होंने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

एमी जैक्सन इन दिनों अपने बेटे और फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इन छुट्टियों में जमकर मस्ती की है।

एमी जैक्शन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेटे की फोटो भी शेयर करती रहती हैं। उन्होंने मां बनने के बाद अपने फिगर पर काफी काम किया है और अपनी इसी मेहनत की बदौलत वो फिर से पहले की तरह एकदम फिट नजर आती हैं।

एमी जैक्शन परिवार के साथ ग्रीस में हैं। उन्होंने ग्रीस की सबसे सुंदर जगह में से एक माइकोनिअन की तस्वीरें शेयर की हैं। एमी इन तस्वीरों में बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। इन फोटो में उनकी टॉन्ड बॉडी और फिगर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एमी ने लिखा,”माइकोनिअन डायरीज।” इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में नीले दिल वाला इमोजी लगाया है। ये तस्वीरें फोटोग्राफर सशा हुलोवा ने खींची हैं। एमी जैक्सन आखिरी बार फिल्म 2.0 में नजर आईं थीं। इस फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार लीड रोल में थे।

About rishi pandit

Check Also

पुकार – दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिषेक निगम

मुंबई अभिनेता अभिषेक निगम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी शो ‘पुकार – दिल से दिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *