Thursday , May 2 2024
Breaking News

Satna: अमरपाटन में खड़े ट्रक से टकराया पेट्रोल टैंकर, ड्राइवर की मौत,ड्राइवर केबिन के परखच्चे उड़े

सड़क हादसों में बीते एक माह में ही 20 से ज्यादा लोगों की मौत

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले में रोजाना कहीं ना कहीं सड़क हादसे हो रहे हैं। इन सड़क हादसों में बीते एक माह में ही 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। मंगलवार को एक और भीषण सड़क हादसा जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 में हुआ। राजमार्ग में बिगड़ी हालत में खड़े एक ट्रक से पेट्रोल भरा टैंकर पीछे की ओर से जा टकराया। इस हादसे में पेट्रोल टैंकर के ड्राइवर केबिन के परखच्चे उड़ गए जिससे मौके पर ही टैंकर के ड्राइवर की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

टक्कर के कारण टैंकर से पेट्रोल भी लीक होने लगा लेकिन गनीमत रही कि टैंकर में आग नहीं लगी नहीं तो बड़ा धमाका होने से अन्य जान माल का भी खतरा पैदा हो जाता। घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके साथ ही पुलिस ने ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

जबलपुर से  आ रहा था टैंकर 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 में अहिरगांव ग्राम के पास मंगलवार सुबह यह भीषण सड़क हादसा हुआ जहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ईंधन से भरा ट्रक टकराया। जानकारी के मुताबिक यह ट्रक जबलपुर से अमरपाटन की ओर आ रहा था। इस ट्रक की रफ्तार तेज होने की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बिगड़े हालात में खड़े ट्रक में जा घुसा। इस घटना में ट्रक चालक राजेश यादव 36 वर्ष निवासी मनीगवां जिला रीवा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हैं जिनका इलाज जारी है।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: कलेक्टर मैहर ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मैहर जिले के 3 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में अर्जित किया स्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *