Saturday , May 4 2024
Breaking News

Rashmi Desai ने ब्लैक ड्रेस में कराया शावर  फोटोशूट, गीले कपड़ों में दिखा हॉट और बोल्ड अंदाज

Rashmi desai shower photoshoot: digi desk/BHN/ टीवी की दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई की फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

वो अपने शानदार लुक से सभी का दिल जीत लेती हैं। यही वजह है कि उनकी फोटो, उनके फैंस को काफी पसंद आती है और उनमें काफी ज्यादा लाइक और कमेंट भी होते हैं। रश्मि ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटो उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की है।

इन फोटो में उनका बेहद बोल्ड और सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है।

रश्मि देसाई की लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं, रश्मि ने पानी में शावर लेते हुए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इन फोटो में रश्मि देसाई शॉवर के नीचे खड़ी हैं और पानी में भीगते हुए फोटोशूट करवा रही हैं। पानी की बूंदे रश्मि में चेहरे पर पड़ती दिखाई दे रही हैं।

जम कर तारीफ कर रहे हैं फैंस

ब्लैक कलर के गाउन में रश्मि बेहद हॉट लग रही हैं। उनका शावर लेते हुए किया गया यह फोटोशूट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और उनके लुक की खूब तारीफ हो रही है।

रश्मि आखिरी बार ‘नागिन 4’ में नजर आईं थी। इस शो के जरिए रश्मि ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी। उन्होंने टीवी सीरियल ‘उतरन’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

About rishi pandit

Check Also

आशुतोष राणा और विजय राज की सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई आशुतोष राणा और विजय राज अपनी अगली सीरीज 'मर्डर इन माहिम' के साथ दर्शकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *