Monday , May 6 2024
Breaking News

The kapil sharma show: सुमोना चक्रवर्ती को लेकर सस्पेंस खत्म, अर्चना पूरन सिंह ने किया बड़ा खुलासा

The kapil sharma show: digi desk/BHN/ लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ टीवी पर वापसी को तैयार है। अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) लंबे समय तक इस शो का हिस्सा रही हैं। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से उन्हें घर-घर में पहचान मिली। लेकिन हाल ही में जारी हुए नए टीजर से सुमोना गायब दिखीं। प्रोमा में उनके नहीं दिखाई देने से कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कहा जा रहा था कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। इस बीच सुमोना चक्रवर्ती के फैंस के लिए अच्छी खबर है। एक हिंदी पोर्टल के साथ इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने शो को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अलग होगा सुमोना का किरदार

अर्चना ने कहा, ‘सुमोना चक्रवर्ती इस बार नए सीजन में भूरी का किरदार निभाते नजर नहीं आएगी। इस बार उनका किरदार बेहद अलग होगा।’ जिन्हें लग रहा है कि सुमोना शो का हिस्सा नहीं है। तो आप बहुत जल्द चौंकने वाले हैं। उन्होंने कहा कि पहले दिन शूटिंग का अनुभव शानदार था। पूरी टीम उत्साह में समय से पहले पहुंच गई। मैं सुबह 7 बजे ही सेट पर पहुंच गई थी और शाम को घर लौटी।

कपिल का परिवार होगा बड़ा

अर्चना पूरन ने कहा कि शो में इस बार कपिल का परिवार बड़ा दिखाई देगा। इस बार शो में सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर नजर आएंगे।

अजय-नोरा शो में आए

कपिल शर्मा के शो के नए सीजन में अजय देवगन, नोरा फतेही और शरद केलकर मेहमान बनकर पहुंचे। गौरतलब है कि हिट शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल की पत्नी की भूमिका निभाने के बाद सुमोना एक बड़ा नाम बन गई। शर्मा के साथ उनका ऑन-स्क्रीन मजाक दर्शकों को बेहद पसंद आया था। उन्होंने द कपिल शर्मा शो में साथ काम करना जारी रखा।

 

About rishi pandit

Check Also

पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बेटे की दुरी से हुई भावुक

मुंबई पिछले कुछ दिनों से पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *