Monday , May 6 2024
Breaking News

PM modi: 10 साल की बच्ची ने ई-मेल भेजकर जताई PM से मिलने की इच्छा, प्रधानमंत्री ने कहा – दौड़ कर चली आओ…

Prime minister modi ahmednagar 10 year: digi desk/BHN/ महाराष्ट्र की रहने वाली 10 वर्षीय अनीशा पाटिल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मुलाकात की। अनीशा ने ईमेल भेजकर पीएम से मिलने की इच्छा जताई थी। इस पर मोदी का बुलावा भी आ गया। बच्ची ने प्रधानमंत्री से कई सवाल भी पूछे। उन्होंने सभी प्रश्नों के जवाब दिए। बता दें अनीशा किसी सामान्य परिवार से नहीं है। उसके पिता का नाम डॉक्टर सुजय विखे पाटिल हैं और अहमदनगर से सांसद हैं। वहीं दादा राधाकृष्ण विखे भी पूर्व मंत्री रहे हैं।

अनीश ने पिता के लैपटॉप से किया मेल

अनीशा कई महीने से पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करना चाहती थी। घरवाले समझाते रहे कि पीएम काफी बिजी रहते हैं। वे मिलने का समय नहीं देंगे। तब अनीशा पाटिल ने अपने पिता के लैपटॉप से प्रधानमंत्री मोदी को एक मेल भेजा। कुछ दिन बार इसका जवाब आया तो बच्ची का सपना पूरा हो गया। पीएम ने मेल का जवाब दिया कि दौड़कर चली आओ बेटा।

10 मिनट तक हुई बातचीत

अनीशा पाटिल की मुलाकात पीएम मोदी से 10 मिनट तक ली। प्रधानमंत्री ने उसे चॉकलेट भी दी। अनीशा ने पूछा कि आप राष्ट्रपति कब बनेंगे। इस पर नरेंद्र मोदी हंस दिए। वहीं सांसद ने बेटी से मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया।

 

About rishi pandit

Check Also

IPL 2024: धोनी ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, 150 कैच लेने वाले पहले खिलाड़ी; माही से इस मामले में आगे निकले जडेजा

National ipl 2024 ms dhoni first player to take 150 catches ravindra jadeja ahead of …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *