Wednesday , July 3 2024
Breaking News

शादी का झांसा देकर अश्लील हरकत करने वाले को पुलिस ने दबोचा

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़। शादी का झांसा देकर युवती के साथ अश्लील हरकतें करने वाले रीवा के युवक को कोलगंवा पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर धर दबोचा।
मामले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक कोलगंवा थानान्तर्गत रामस्थान की एक युवती ने मंगलवार को थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कर कराते हुए आरोप लगाया कि हिनोती में रहने वाले विजय प्रजापति तनय रामबहोर उम्र 28 वर्ष से उसकी शादी तय हुई थी। विजय हाल फिलहाल रीवा के शांतिनगर में रहता है।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शादी तय होने के बाद विजय मेरे घर आने जाने लगा। पीड़िता ने कहा कि 1 अप्रैल को जब घर वो अकेली थी तभी विजय आया और हाथ पकड़ कर बोलने लगा कि अब तो दोनों की शादी तय है। इसके बाद उसने अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। जब मैं इसका विरोध करने लगी तो बोला कि अगर किसी से ये बातें बताई तो शादी तोड़ दूँगा।इसके बाद आरोपी विजय को जब मौका मिलता मेरे साथ अश्लील हरकतें करता रहा। 11 अक्टूबर को फिर मेरे घर आया और अश्लील हरकतें करने लगा। मैने मना किया तो मुझे बुरी- बुरी गाली देते हुए बोला कि मैं तुमसे शादी तोड़ दूँगा। तुम्हारे जैसी कई लड़कियां है। आरोपी ने पीडिता को धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो तुम्हे और तुम्हारे घर वालो को जान से खत्म कर दूँगा। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 1247/20 धारा 354,354(क),354(घ),294,506 धाराओं के अंतर्गत कायमी की और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। मामला महिला संबंधित होने से थाना प्रभारी कोलगवां द्वारा बरिष्ठ अधिकारियों से निर्देश प्राप्त करने के उपरांत आरोपी विजय प्रजापति को कायमी के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में उपनिरीक्षक सत्यकीर्ति सिंह,प्रधान आरक्षक जय सिंह,आरक्षक रावेन्द्र तिवारी, मिथिलेश रावत की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर मैहर और एसपी ने दी नवीन कानूनों की जानकारी

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारतीय न्याय संहिता, नागरिक सुरक्षा संहिता 2023, भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *