Saturday , June 29 2024
Breaking News

CSK vs SRH Predicted Playing XI: चेन्नई के खिलाफ मैच के लिए हैदराबाद टीम में एक बदलाव संभव

CSK vs SRH Predicted Playing XI: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच दुबई में आज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा। चेन्नई को प्लेऑफ की संभावनाओं को बनाए रखने के लिए शेष बचे सात मैचों में से 6 मैच जीतने होंगे, जबकि हैदराबाद को भी अपने सात मैचों में से 5 मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। इस स्थिति के चलते दोनों टीमों के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण मुकाबला होगा।

चेन्नई टीम सात मैचों से 4 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। इससे पहले उसके साथ ऐसी खराब स्थिति सिर्फ एक बार दस साल पहले 2010 में हुई थी, उस वक्त टीम ने जबर्दस्त वापसी कर खिताब हासिल किया था। महेंद्रसिंह धोनी की टीम उसी प्रदर्शन से प्रेरणा लेकर वापसी करना चाहेगी। आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक चेन्नई के लिए इस बार कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है। अपने दो प्रमुख खिलाड़ियों (सुरेश रैना और हरभजन सिंह) के बगैर खेल रही चेन्नई टीम के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव साफ तौर पर दिख रहा है। टीम को यदि अब अपनी उम्मीदों को बनाए रखना है तो सभी सीनियर खिलाड़ियों को लगातार शानदार प्रदर्शन करना होगा। युवा एन जगदीशन ने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था और वे टीम में बने रहेंगे।

सनराइजर्स ने चेन्नई के खिलाफ हुए इस सत्र के पहले मैच में दुबई में ही 7 रन से जीत दर्ज की थी और डेविड वॉर्नर की टीम इस बार भी जीत के लिए पूरी ताकत लगाएगी। सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद टीम जीत की तरफ बढ़ती दिख रही थी, लेकिन अंतिम क्षणों में राहुल तेवतिया ने आक्रामक बल्लेबाजी कर राजस्थान की झोली में जीत डाल दी थी। डेविड वॉर्नर की टीम को यदि वो 2 अंक मिले होते तो उनकी स्थिति आज मजबूत होती। हैदराबाद प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव कर खलील अहमद की जगह बासिल थम्पी को उतार सकती है। Siddharth Kaul को एक मैच में उतारा गया था, लेकिन वे महंगे साबित हुए थे इसके चलते थम्पी को मौका मिलने की उम्मीद है। डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो और केन रिचर्डसन को महत्वपूर्ण योगदान देना होगा।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *