Sunday , May 19 2024
Breaking News

Satna: फेसबुकिया प्यार ने युवती को पहुचांया हरिद्वार,  शादी के जोड़े में उठा लाई पुलिस

 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/  इंटरनेट मीडिया के जरिए हुई दोस्ती सतना में एक महिला को हरिद्वार तक खींच ले गई। पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई बाद में प्यार और फिर शादी में बदल गई। यह मामला सतना जिले में मैहर से सामने आया है।

ज्ञात हो कि 28 जून को मैहर देवी जी चौकी थाना क्षेत्र से लापता हो गई थी जिसके पति और पिता ने मैहर थाने मे गुम इंसान की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके साथ ही यह भी ऐलान किया था कि उनकी लड़की को ढूंढ कर लाने वाले को 50 हजार का इनाम दिया जाएगा जिसकी राशि वे जमीन गिरवी रखकर अदा करेंगे। लेकिन देवी जी चौकी प्रभारी हरिदास तिवारी, आरक्षक प्रमोद गुप्ता सौरभ लखेरा, साइबर सेल प्रभारी उपनिरीक्षक अजीत सिंह की सतर्कता से लड़की को पुलिस ने हरिद्वार से बरामद कर लिया गया है। जो कि अपने साथी के साथ ब्याह रचाने की तैयारी कर रही थी।

उप्र के युवक से हुआ आनलाइन प्यार

बताया जा रहा है कि मैहर निवासी युवती फेसबुक के जरिए उत्तरप्रदेश मे रहने वाले युवक से फेसबुक के जरिये प्यार हुआ, प्यार इतना हुआ की युवती शादी के लिए हरिद्वार पहुंच गई थी युवती, को शादी करने से पहले ही ऐन मौके पर पुलिस पहुंचकर युवती को बरामद कर मैहर लाया गया और उनके पिता को सुपुर्द कर दिया गया है।
इनाम से मुकरे पिता

ज्ञात हो कि लड़की की तलाश के लिए भटक रहे पिता ने ढूंढ कर लाने वाले के लिए 50 हजार का पुरस्कार की घोषणा की थी लेकिन लड़की के आने के बाद अब वह उस घोषणा से मुकर गए हैं हालांकि गुम इंसान की तलाश में मैहर एसडीओपी हिमाली सोनी थाना प्रभारी विद्याधर पांडे ने टीम बनाकर चौकी प्रभारी हरिदास तिवारी एवं पुलिस बल टीम को जिम्मा सौंपा था। जिन्होंने साइबर सेल की सहायता से हरिद्वार तक पहुंचकर लड़की को बरामद कर स्वजन के सुपुर्द किया। बताया जा रहा है कि पहले से शादीशुदा युवती हरिद्वार में अपने प्रेमी से विवाह रचाने जा रही थी।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *