Sunday , May 19 2024
Breaking News

Rewa: पुलिस की नाक के नीचे हथकड़ी खिसका कर भागा चोरी का आरोपी, एसपी ने ली सीएसपी की क्लास

सतना के बकिया गांव स्थित तिवारी टोला से आरोपी को गिरफ्तार किया था पुलिस ने 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विश्वविद्यालय थाना पुलिस मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़े गए दो युवकों को न्यायालय में पेश करने की नियत से न्यायालय गेट के समीप पहुंची थी। जहां पर चोरी के एक आरोपी द्वारा हथकड़ी खिसका कर पुलिस वाहन से न केवल दौड़ लगा दी गई। बल्कि पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर वह फरार हो गया हालांकि पुलिस उसे पकड़ने के लिए शहर के आसपास के थाना क्षेत्र में नाकेबंदी कर तलाशी करती रही जब कामयाबी हाथ नहीं लगी तो पुलिस द्वारा थाना सिविल लाइन में भागने वाले आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। उक्त घटना सोमवार की दोपहर 3 बजे की बताई गई है।

यह है मामला

मिली जानकारी में बताया गया है कि पुलिस ने गत दिनों सतना जिले के बकिया गांव स्थित तिवारीटोला से बेटू तिवारी नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था पुलिस का आरोप था कि यह लगाकर शहर में मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से आधा दर्जन मोबाइल हैंडसेट बरामद किए थे जिसे सोमवार को न्यायालय में पेश करने के लिए ला रहे थे जैसे ही बेटू तिवारी न्यायालय गेट के समीप पहुंचा उसने पुलिस कर्मियों की आंखों में धूल झोंकते हुए चुपचाप हाथ में लगी हथकड़ी को खिसका दिया बल्कि दौड़ लगाते हुए मौके से फरार हो गया पुलिसकर्मी उसका पीछा करते रहे लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चला आखिरकार पुलिस कर्मियों ने बेटू तिवारी के विरुद्ध सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

सीएसपी से मागा का जवाब

पुलिस अधीक्षक से आरोपी के भागने की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह को लगी उन्होंने तत्काल रीवा सीएससी को पूरे मामले की जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि जो भी पुलिसकर्मी आन ड्यूटी से उनकी लापरवाही है। जिसके कारण इस तरह की घटना प्रकाश में आई है। जांच प्रतिवेदन मिलने के साथ ही संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *