Sunday , May 19 2024
Breaking News

Anuppur: बाइक और कार में टक्कर, बाइक सवार युवती की मौत

 

अनूपपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय राजमार्ग -43 में रविवार दोपहर कार और मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई। घटना में मोटरसाइकिल में सवार 19 वर्षीय एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका का नाम ओमवती पुत्री बालकरण सिंह 19 निवासी ग्राम रेऊला है। घटना कोतमा थाना अंतर्गत केशवाही चौराहे की है।

थाना प्रभारी आर के वैश्य कोतमा ने बताया कि ग्राम रेऊला से मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 65 एमडी 7988 से एक युवक और एक युवती कोतमा की तरफ आ रहे थे जैसे ही कोतमा नगर और हाईवे को जोड़ने वाली सड़क का मोड़ आया वहीं पर पीछे से आ रही एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल में विक्रम सिंह 30 निवासी ग्राम कोलमी थाना झींक बिजुरी जिला शहडोल और ओमवती बैठे हुए थे। बताया गया विक्रम सिंह ग्राम रेऊला ससुराल आया हुआ था, मृतका ओमवती जो रिश्ते में साली है के साथ कोतमा जा रहा था। केशवाही चौराहे पर अनूपपुर की तरफ से तेज रफ्तार कार सीजी 16 सी एल 2013 आई और मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी इस दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क छोड़कर 100 मीटर दूर खेत में जा गिरी। पीछे बैठी युवती ओमवती के सिर में कार की टक्कर लगने से गंभीर चोट आई और उसने गिरते ही दम तोड़ दिया।

घटना में विक्रम सिंह का एक पैर टूट गया जिसे पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल अनूपपुर भेजा है। कार में करीब 5 लोग सवार थे जो अनूपपुर रेलवे स्टेशन उतरकर मनेंद्रगढ़ जा रहे थे। कार राज चौहान चला रहा था। पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है। बताया गया कार में सवार सभी एयर बैग लगाए हुए थे जिससे उन्हें कार पलटने पर अधिक चोट नहीं आई। प्रारंभिक के कार्रवाई के बाद पुलिस ने कार सवार लोगों को घर जाने दिया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *