Sunday , September 29 2024
Breaking News

मैहर में चार लाख की मोटरसाइकिलें बरामद, आरोपी गिरफ्तार

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज। मैहर थाना पुलिस को रविवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने बाइक चुराने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास चोरी की 6 मोटरसाइकिलें बरामद की। जबकि आरोपी का एक साथी फरार हो गया।
इस संबंध में हासिल जानकारी के मुताबिक मैहर व उसके आसपास के इलाकों से अज्ञात लोगों द्वारा कई मोटरसाइकल चोरी किये जाने की शिकायतें आ रहीं थी। इसी तरह की एक शिकायत मैहर के उदयपुर निवासी भगतसिंह तनय कोदू सिंह 32 वर्ष ने शनिवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शाम को तकरीबन चार बजे वह अपनी मोटरसाइकल हीरो डीलक्स होटल सरगम के परिसर में खड़ी कर अंदर चला गया था। जब वह वापस लौटा तो उसकी मोटर साइकल चोरी हो चुकी थी। मैहर थाना पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी।

रविवार की सुबह 10 बजे जब पुलिस ने तृप्ति ढाबा के वीडीपी पोर्टल ेसे वाहन को चेक किया तो पता चला कि चोरी गई उक्त मोटरसाइकल अमित पांडे निवासी चोरहटा के पास है। पुलिस टीम ने पुलिस कप्तान धर्मवीर सिंह के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी मैहर हिमाली सोनी के निर्देशन में दबिश दी और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। कड़ाई से पूछताछ करने पर अमित पांडेय ने बताया कि उसने अपने साथी ज्ञानेंद्र पटेल निवासी घोघर रीवा के साथ मिल कर शनिवार को चोरी की गई मोटरसाइकल के साथ-साथ 5 और मोटरबाइकें उड़ाई हैं।

गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने एक हीरो डीलक्स, एक काले रंग की पल्सर, एक स्लेटी कलर की अपाचे, एक हीरो होंडा,एक बजाज डिस्कवर,एक बजाज सी.टी 100 बरामद की।
बरामद की गई बाइकों की कीमत 4,10000 रुपये बताई गई है।
पुुलिस टीम की दबिश की खबर लगते ही अमित का दूसरा साथी ज्ञानेंद्र पटेल निवासी घोघर रीवा, फरार हो गया। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। इस चोरी की वारदात के आरोपियों तक पहुंचने में निरीक्षक देवेंद्र प्रताप सिंह, उनि हेमंत शर्मा, प्रधान आरक्षक संतोष शुक्ला, आरक्षक, अनिल सिंह, पंकज मिश्रा, जीतेंद्र द्विेदी, अनिल द्विेदी, राघवेंद्र सिंह का योगदान रहा।

About rishi pandit

Check Also

Satna: खर्चों को करें नियंत्रित, ऋण की वसूली प्रक्रिया बढ़ाएं-कलेक्टर

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की 62वीं वार्षिक साधारण सभा संपन्न सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *