Sunday , May 19 2024
Breaking News

Satna: बस चालक ने की चलती बस में युवती से छेड़छाड़,धरा गया आरोपी 

 

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/चलती बस में सुबह-सबुह बस चालक द्वारा सोती हुई 18 वर्षीय युवती को से छेड़छाड़ करने का मामला गुरुवार को सामने आया है। दरअसल ग्वालियर से रीवा जा रही शरद ट्रेवल्स की स्लीपर बस क्रमांक एमपी 07 पी 1156 के द्वितीय चालक ने नींद में सो रही रीवा निवासी 18 वर्षीय युवती को गलत इरादे से छूते हुए उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। इससे गुस्साई युवती ने हंगामा करते हुए पुलिस को फोन कर दिया जिसके बाद ड्राइवर मौके से भाग निकला जिसे महिला पुलिस अधिकारी की तत्परता से घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।

मामला शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र का है जहां रीवा निवासी युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि वह ग्वालियर से रीवा जा रही बस में सवार होकर रीवा जा रही थी तभी सतना में सुबह-सुबह 4 बजे के करीब बस ड्राइवर मोहम्मद सद्दाम ने उसे गलत इरादे से छूते हुए उसके साथ छेड़छाड़ की। मामले में तुंरत पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उप निरीक्षक वर्षा सोनकर के नेतृत्व में आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया और बस को थाने में जब्त कर लिया गया। इसके साथ ही ग्वालियर के डभरा निवासी 30 वर्षीय बस ड्राइवर मो. सद्दाम के खिलाफ पुलिस ने धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

ग्वालियर से रात को चलती है बस

बताया जा रहा है कि यह बस ग्वालियर से रात में ही चलती है जो कि सुबह रीवा पहुंचती है। इस दौरान बस में दो ड्राइवर और क्लीनर सफर करते हैं। इनमें से द्वितीय ड्राइवर मो. सद्दाम की इस हरकत से अकेले सफर करने वाली महिलाओं में भय पैदा हो गया है। हालांकि पुलिस द्वारा सक्रियता और युवती की निडरता से आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद बस के अन्य यात्रियों ने भी युवती की सराहना की।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *