Monday , June 17 2024
Breaking News

Sidhi: बीजेपी कार्यकर्ता का छलका दर्द, सोशल मीडिया में लिखा पार्टी में पुराना कार्यकर्ता बनना हो गया पाप..!

सीधी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राजनीति कब करवट बदल ले कोई नहीं बता सकता। जिसका अनुभव नेता भी बताते हैं तो कार्यकर्ताओं के बीच भी समय-समय पर उनका दर्द छलक आता है। सच भी है कि पार्टी या फिर नेता अपने फायदे के लिए कई पुराने नेताओं को भी दरकिनार कर देती है। ऐसे में वह कहीं ना कहीं खुद से पार्टी के लिए किए गए कार्यों के बारे में बातें कर लेते हैं या तो फिर उनका साथ निभाने वाले कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच मौका मिलने पर उस अनुभव को साझा करते हैं। ऐसा ही कुछ सोमवार को सीधी जिले के दौरे के दौरान भाजपा में देखने को मिला है।

स्‍थानीय लोगों से मिले सांसद  

राज्यसभा सदस्य अजय प्रताप सिंह लंबे समय के बाद अपने ग्रह जिले में आए हुए थे। जहां वह कई स्थानीय लोगों से मिलकर उनके हालचाल लिए तो वहीं भाजपा के पूर्व सांसद गोविंद मिश्रा दादा के निज निवास में पहुंचकर उनका हाल जाना। गोविंद मिश्रा के निज निवास की कुछ तस्वीरें इंटरनेट मीडिया में देखने को मिली। जाहिर सी बात है कि पूर्व सांसद जिनकी भाजपा को जिले में बोने और खींचने में भी उनकी अहम भूमिका रही है। इस दौरान उनके कई साथी भी रहे हैं जिसमें कुछ साथी वर्तमान की राजनीति में खुद को सेट नहीं हो सके। ऐसे में उन्हें सत्ता और संगठन में भी कोई खास जगह नहीं मिली।

फेसबुक में बयान कर दिया सियासत का दर्द

शत्रुघ्न तिवारी वरिष्ठ अधिवक्ता के साथ भाजपा के कट्टर समर्थक और संगठन में अपनी अहम भूमिका निभाते रहे हैं। इतना ही नहीं केंद्रीय सहकारी बैंक की समिति में भी इनकी भूमिका अहम मानी जाती रही है। संकट के दौर में भी स्थानीय स्तर पर भी नेताओं के साथ कदम से कदम मिलाकर संघर्ष भी करते देखे गए हैं। सोमवार को गोविंद मिश्रा पूर्व सांसद के घर जब राज्यसभा सदस्य अजय प्रताप गए इसके बाद ही शत्रुघ्न तिवारी का दर्द इंटरनेट मीडिया में देखने को मिला उन्होंने लिखा की राज्यसभा सदस्य अजय प्रताप सिंह आज गोविंद मिश्रा के निवास गए यह देखकर बहुत अच्छा लगा जिन लोगों ने पार्टी को खून पसीने से सींचा और इस मुकाम पर लाने में महती भूमिका निभाई कोई तो याद रखो। वरना इस समय स्थिति हो गई है कि पुराना कार्यकर्ता बनना पाप हो गया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जल की एक-एक बूंद को संरक्षित और सवंर्धित करना हम सभी का कर्तव्य- सांसद गणेश सिंह

सहिजना उबारी में संपन्न हुआ जल गंगा संवर्धन अभियान का समापन कार्यक्रमकैथा इटमा सड़क पुल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *