Saturday , May 18 2024
Breaking News

Crime M.P: रिश्‍ते कलंकित, मां ने एक लाख रुपये में किया बड़े बेटे की हत्या का सौदा

Crime news M.P: digi desk/BHN/नर्मदापुरम/  महज 9 एकड़ जमीन के लिए एक मां ने अपने ही बड़े बेेटे की हत्या का सौदा एक सुपर किलर से कर दिया। सुपारी किलर को हत्या के पहले तीस हजार रुपये भी दे दिए गए। इस जघन्य हत्याकांड में आरोपी महिला के साथ छोटा बेटा भी शामिल था। सिवनीमालवा थानांतर्गत शिवपुर पुलिस की टीम ने हत्याकांड का पर्दाफाश मंगलवार को किया है।

शिवपुर थाना प्रभारी मोनिका सिंह ने बताया कि ग्राम भरलाय एवं धामनिया के बीच 23 जून को एक युवक का शव झाड़ियों में मिला था। मृतक की पहचान मेहरबान सिंह 28 निवासी बिसोनीकला के रुप में हुई थी। मामले में मर्ग के साथ ही हत्या का केस भी दर्ज किया गया था। पुलिस ने युवक की मौत के मामले की जांच की तो सामने आया कि युवक की हत्या गला दबाकर की गई थी।

पारिवारिक कलह की बात आई सामने

पुलिस ने जांच के दौरान मृतक के परिवार के लोगों के बयान लिए तो सामने आया कि परिवार में जमीन को लेकर कलह चल रही थी। पुलिस ने मृतक की मां और छोटे भाई के बयान लिए तो दोनों के बयान में संदेह नजर आया। जिसके बाद पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ तो मामले से पर्दा उठ गया। एसआइ सिंह के मुताबिक मेहरबान सिंह का उसकी मां व छोटे भाई से 9 एकड़ जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। रोज-रोज होने वाले विवाद से तंग आकर मृतक की मां व छोटे भाई ने हत्या की साजिश रची।

हरदा का रहने वाला है सुपारी किलर

दोनों आरोपियों ने अपने एक परिचित को अपनी साजिश बताई जिसके बाद हरदा निवासी सुपारी किलर से संपर्क किया गया। एक लाख रुपये में हत्या करने की बात तय हुई। वारदात के पहले सुपारी किलर को तीस हजार रुपये दिए जा चुके थे।

23 जून को मेहरबान सिंह की हत्या कर शव सुनसान इलाके में फेंक दिया गया। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मृतक की मां, छोटे भाई, सहयोगी युवक व सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुपारी किलर ने कुछ साल पहले बैतूल के चिचौली जिले में भी हत्या की थी। जिसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। हत्याकांड के खुलासे में एसआइ मोनिका सिंह, एएसआइ आशीष तिराल्या, प्रधान आरक्षक कपिल, महेंद्र गुर्जर, शाकीर खान, गौरीशंकर, नरेंद्र, महिला आरक्षक रोशनी, हितेंद्र की अहम भूमिका रही।

About rishi pandit

Check Also

MP: इस्लाम कबूल करवाने के लिए अश्लील वीडियो बनाए, बच्चे के गले पर चाकू रखकर रेप किया

Madhya pradesh indore indore news abused harassment case love jihad: digi desk/BHN/ इंदौर/ मॉडलिंग कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *