Saturday , April 20 2024
Breaking News

Satna: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ नागौद-उचेहरा मार्ग पर गुरुवार सुबह लगभग साढ़े 8 बजे तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक एवं बाइक के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना उचेहरा थाना अंतर्गत धनेह गांव के पास घटी।

बताया जाता है कि मृतक विपिन कुशवाहा पुत्र सुन्दरलाल कुशवाहा 36 वर्ष धनेह का रहने वाला है। वह अपने घर से बाइक पर परिवार की एक महिला सदस्य को बैठाकर नागौद की ओर जा रहा था और ट्रक नागौद की ओर से उचेहरा की ओर जा रहा था। तभी बाइक चालक अचानक सामने आ गया और ट्रक चालक बाइक को देख नहीं पाया, जिसके कारण दोनों वाहनों के बीच भिडंत हो गई। सूचना मिलने पर उचेहरा थाना प्रभारी आरपी मिश्रा ने मौके पर पहुंचे और एवं विपिन कुशवाहा व उसके साथ बाइक पर सवार गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उचेहरा भिजवाया , जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सतना भेज दिया गया।

बाइक चालक विपिन कुशवाहा की जिला अस्पताल सतना ने उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साये परिजन एवं ग्रामीणों ने नागौद-उचेहरा मार्ग पर धरना देकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर एसडीएम उचेहरा एसडीओपी हिमाली सोनी, थाना प्रभारी उचेहरा राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा मौके पर पहुंचे। दुर्घटना के चलते गांव में तनाव बढ़ता देखकर एसडीओपी ने उचेहरा के अलावा पोंड़ी चौकी का पुलिस बल भी मौके पर बुला लिया। एसडीएम धीरेन्द्र सिंह , एसडीओपी हिमाली सोनी , थाना प्रभारी राजेन्द्र मिश्रा द्वारा स्थिति पर नजर रखते हुये ग्रामीण जनों को समझाइश दी गई। इस दौरान लंबा जाम लग गया अंत में जनपद उपाध्यक्ष उचेहरा सतेन्द्र सिंह एवं सरपंच धनेह धीरेन्द्र पांडेय भी मौके पर पहुंच गए थे। इनके द्वारा मृतक के परिजनों को समझाइश दी गई। सरपंच धीरेन्द्र पांडेय द्वारा मौके पर ही एसडीएम की उपस्थिति में मृतक के अंतिम संस्कार के लिए 5 हजार रुपये की तात्कालिक आर्थिक मदद दी गई। पुलिस द्वारा वाहन जब्त करके जांच एवं कार्रवाई की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 5 अपराधियों के विरुद्ध बाउण्ड ओव्हर और 3 के विरुद्ध की गई जिला बदर की कार्यवाही

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले में शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, भय-रहित वातावरण में लोकसभा निर्वाचन 2024 के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *