Tuesday , April 23 2024
Breaking News

Apache RTR 200 को इस स्कीम से खरीदें, मिलेगा बम्पर डिस्काउन्ट

Apache RTR 200:digi desk/BHN/ देश के हर युवा का कोई न कोई सपना होता है, किसी का कार लेने का तो किसी का बाइक। लाखों युवाओं की पसन्द Apache RTR 200 लेने का सपना अगर आप भी देख रहे हैं तो इस सपने को साकार करने का समय आ चुका है। दरअसल देश की दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS मोटर अपने ग्राहकों को बहुत ही शानदार ऑफर दे रही है जिसके चलते आप एक बड़ी बचत के साथ Apache RTR 200 खरीद सकते हैं।

TVS मोटर अपनी मशहूर स्पोर्ट बाइक Apache RTR 200 की खरीद पर आकर्षक कैशबैक ऑफर दे रही है। इतना ही नहीं इस बाइक को आप खरीद कर स्पेशल फाइनेंस स्कीम के साथ पूरे 10,000 रूपये तक की बचत कर सकते हैं। लेकिन कंपनी की इसके पीछे शर्त यह है कि ग्राहक इस स्कीम का फायदा केवल बाइक की ऑनलाइन बुकिंग पर ही उठा सकते हैं। इस बाइक के बारे में अगर बात करें तो कंपनी ने इस स्पोर्ट्स बाइक में ओर भी कई वेरिएंट्स निकाले हैं। चलिए विस्तार से इसके बारे में चर्चा करते हैं।

नई Apache RTR 200 में ये है खास

TVS मोटर ने अपनी मशहूर स्पोर्ट बाइक अपाचे Apache RTR 200 में कुल चार वेरिएंट्स में निकाली है। जो कि सिंगल चैनल एंटी लाॅक ब्रेकिंग सिस्टम और डुअल चैनल एबीएस के साथ आता है। अगर इसकी डिज़ाइन की बात करें तो स्पलिट टाइम सीट्स के साथ ग्रैब रेल हैंडल और साइड प्रोफाइल में आकर्षक हाइलाइट्स दिए गए हैं। इस बाइक को LED लाइट्स और फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर बहुत खास बना रहा है। इतना ही नहीं मोबाइल एप कनेक्टिविटी और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलाॅजी इसे ग्राहकों के लिए और भी बेहतर बना रही है।

दमदार पावर के साथ डबल-क्रैडल स्पलिटी फ्रेम पर बेस्ड

डबल-क्रैडल स्पलिटी फ्रेम पर बेस्ड ये बाइक अपने दमदार परफाॅमेंस के लिए युवाओं के बीच अच्छा खासा उत्साह बना रही है। यह टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने नए अपाचे के इस माॅडल में 197.75 सीसी की क्षमता का आॅयल कूल्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक वाला इंजन प्रयोग किया है, जो कि 20.54 बीएचपी की दमदार पावर और 17.25 एनएम का टाॅर्क जेनरेट करता है। इस बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबाॅक्स के साथ आता है। इसके पिछले हिस्से में मोनोशाॅक सस्पेंशन और सामने टेलेस्कोपिक दिया गया है।

जबरदस्त है ब्रेक सिस्टम

ब्रेक को लेकर युवाओं में काफी कुछ शंका भी देखने को मिलती है लेकिन इस बात को ध्यान में रखकर टीवीएस मोटर ने अपनी इस अपाचे आरटीआर 200 बाइक के फ्रंट में 270एमएम का सिंगल वेवी डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में 240एमएम का डिस्क ब्रेक दिया गया है। ये बाइक सिंगल चैनल और डुअल चैनल एबीएस के साथ आती है। इसकी कीमत की अगर बात करें तो 1.29 लाख रूपये से लेकर 1.34 लाख रूपये के बीच है। वहीं इसके रंगों की उपलब्धता की बात करें तो इसे दो रंगो में उतारा गया है एक ग्लाॅस ब्लैक ओर मैटे ब्लू रंग इनमें शामिल है।

 

About rishi pandit

Check Also

फ्रिज कूलिंग के टिप्स: लंबे समय तक ठंडक के लिए सुझाव

गर्मी ने अपना रौद्र रुप दिखाना शुरु कर दिया है। ऐसे में आपका पुराना फ्रिज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *