Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Lockdown के बाद पहली बार अमिताभ बच्चन ने की शूटिंग, फैंस से बोले- ‘सुबह 7 बजे…’

Amitabh Bachchan Film Shooting:digi desk/BHN/मुंबई/ कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर थमने के बाद जीवन धीरे-धीरे सामान्य होते जा रहा है। इसका असर बॉलीवुड पर भी दिखाई देने लगा है और कई फिल्मों की शूटिंग फिर शुरू हो चुकी है। अनलॉक की प्रक्रिया में जैसे-जैसे तेजी आती जा रही है, फिल्म कलाकार में शूटिंग में कई दिनों बाद घरों से बाहर निकलने लगे हैं और लंबे समय बाद काम शुरू होने से राहत की सांस भी ली है। इसी कड़ी में महानायक अमिताभ बच्चन भी अब काम पर लौट आए हैं और शूटिंग शुरू कर दी है। इस अवसर पर अमितभा बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है।

कार में मास्क लगाकर बैठे हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि वे एक कार में बैठे हुए हैं और कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए मास्क भी पहना हुआ है। साथ ही कोविड-19 से संबंधित सभी गाइडलाइन का पालन करते हुए भी देखे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद वे पहली बार शूटिंग पर जा रहे हैं।

प्रशंसकों के लिए लिखी ये बात

अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों के लिए फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘सुबह के 7 बजे। काम पर जाने के लिए ड्राइविंग। लॉकडाउन 2.0 के बाद पहले दिन शूटिंग। पैंगोलिन मास्क… और अभिव्यक्ति: हर दिन किसी ना किसी तरह से बेहतर, और बेहतर होती जाएंगी।‘

जल्द आने वाला है ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 होस्ट करने वाले हैं। शो के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया खत्म हो गई है और इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके अलावा फिल्मों की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाले हैं और पहली बार पर्दे पर वो नीना गुप्ता के साथ नजर आएंगे, जिसमें नीना गुप्ता अमिताभ की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अमिताभ बच्चन ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ जैसी अन्य फिल्मों में भी जल्द ही दिखाई देंगे।

About rishi pandit

Check Also

संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर हर तरफ चर्चा, पर कर दी बड़ी गलती

मुंबई संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' वेश्यालयों में वेश्याओं के जीवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *