Monday , May 6 2024
Breaking News

Shilpa Shetty की पोस्ट ने मचा दिया तहलका, जानिए क्या है इस साड़ी की कीमत

Shilpa this sari post of shilpa created panic: digi desk/BHN/ जहां एक ओर Shilpa Shetty के पति अपनी पुरानी पत्नी के बयान के जवाब को लेकर सुर्खियाों में बने हुए हैं तो वहीं बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी अदाओं व गोर्जियस स्टाइल व लुक के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। शिल्पा शुरू से ही अपनी फिटनेस और एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं। फिलहाल इन दिनों ये डांसिंग रिएलिटी शो ‘‘सुपर डांसर चैप्टर 4’’ में एक जज के रूप में नजर आ रही हैं। शो में जहां एक और सारे कंटेस्टेंट अपने हुनर की बदौलत जल्वा बिखेरते हैं तो वहीं शिल्पा अपने लुक व स्टाइल के लिए आए दिन सुख्रियों में बनी रहती हैं। इस बार शिल्पा का सुर्खियों में बनने का कारण उनकी शानदार साड़ी है।

सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम पर अभी हालही में Shilpa Shetty ने अपनी एक तस्वीर और एक वीडिया पोस्ट किया है जिसमें वह ब्लैक साड़ी पहने हुई नजर आ रही हैं। शिल्पा की इस पोस्ट ने ही उन्हें सुर्खियां में ला खड़ा किया है। शिल्पा ने जो साड़ी पहनी है वह सिल्वर वर्क वाली ब्लैक साड़ी है साथ ही यह मिरर वर्क वाली साड़ी और हेवी ब्लाउज में शिल्पा बेहद ही गाॅर्जियस लग रही हैं। मशहूर डिजाइनर रिती अर्नेजा के कलेक्शन की साड़ी को पहन कर शिल्पा ने जैसे ही अपनी ये पोस्ट डाली थी तो उसके कुछ ही घंटे बाद इस तस्वीर पर लगभग 3 लाख लाइक्स आ चुके हैं।

कितनी है इस साड़ी की कीमत

शिल्पा ने जिस साड़ी के साथ अपनी न्यू पोस्ट डाली है तब से ही इस साड़ी के किस्से जहां देखो वहां नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभी हालही में शिल्पा का बर्थर्ड बीता है उसी वजह से ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के अपकमिंग शो में Shilpa Shetty का बर्थडे सेलीब्रेट किया जाएगा। जिसमें शिल्पा अपनी इस साड़ी में नजर आने वाली हैं। अब अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो जाहिर सी बात है इतनी बड़ी एक्ट्रेस कोई आम साड़ी तो पहनेगी नहीं। शिल्पा की यह साड़ी ब्लैक वेलवेट स्कर्ट साड़ी पर क्राॅप टाॅप है और साथ ही पल्लू भी जुड़ा हुआ है। पूरे ब्लाउज और पल्लू पर जरदोजी की आकर्षक कढ़ाई की गई है जिसकी कीमत 46 हजार रूपए बताई जा रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बेटे की दुरी से हुई भावुक

मुंबई पिछले कुछ दिनों से पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *