Sunday , October 6 2024
Breaking News

Rewa: मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती की नहर में मिली लाश 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ दोस्त के मोबाइल में 24 वर्ष की युवती ने वीडियो कॉलिंग किया और फिर उसका शव नहर में पाया गया। यह घटना बिछिया थाना अंतर्गत सिल्परा नहर की है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने टीम की मदद से शव को 24 घंटे बाद पानी से बाहर निकाल लिया है।

मार्निग वॉक पर निकली थी युवती

युवती रानी तालाब क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी मां ने बताया कि वह मंगलवार की सुबह मार्निगवॉक करने निकली थी। घर न लौटने पर वह बेटी की तलाश करती रही, लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था।

बेटी के दोस्त ने दी जानकारी

युवती की मां का कहना है कि उसके बेटी साथ काम करने वाला दिलीप तिवारी उसके घर आया और उसे बताया कि उनकी बेटी सिल्परा नहर में बैठी है। उसे वीडियोकॉल करके जानकारी दी है। मृतिका युवती धोबिया टंकी के पास काम करती थी। उक्त संस्थान में जहां युवती कम्प्युटर चलाती थी। वहीं दिलीप तिवारी लैंब में काम करता था।

मां का आरोप

मां का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ जो भी घटना घटी है, उसके लिये दिलीप तिवारी ही जिम्मेदार है। बहरहाल बिछिया थाना की पुलिस शव को नहर से निकालवा कर मर्ग कायम किया है। जबकि कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज होने के कारण घटना को लेकर कोतवाली पुलिस युवती की मौत मामले को लेकर जांच कर रही है। जांच के बाद साफ हो पायेगा कि सिल्पर नहर वह अकेले गई थी। या फिर उसके साथ दिलीप तिवारी या और कोई था। घटना के पीछे की असली कहानी क्या है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *