Monday , July 8 2024
Breaking News

Accdient: जब दुर्घटना के बाद पुल पर लटक गई यात्रियों से भरी बस…!

Bus full of passengers hanged on the bridge: digi desk/BHN/ आरा सासाराम मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र के मलौर गांव के समीप बिक्रमगंज की ओर से पैसेंजर लेकर आरा की तरफ जा रहे सिटी राइड बस ऑटो गाड़ी के बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर सड़क पर बने पुलिया पर पलट गई .जिससे बस और ऑटो में बैठे हैं महिला समेत 9 लोग जख्मी हो गए.घटना में ऑटो भी पलट गई, घटना मंगलवार की सुबह 9 बजे की है.

जख्मियों में चरपोखरी सीएचसी में कार्यरत एएनएम अमई गांव निवासी देवंती कुमारी (40),छपरा जिला अंतर्गत रेविलगंज थाना के सिताबदियरा निवासी रामजी पाल(60),तरारी थाना के सरफोरा निवासी पिंटू साह की पत्नी इन्द्रवती देवी(45),भकुरा निवासी महेंद्र पांडेय(55) व इनकी पत्नी गीता देवी(53),चवरी थाना के धनछुंहा निवासी गुप्तेश्वर राम की पत्नी सुशीला देवी (60),बुधराम राम की पत्नी धनरजिया देवी,(62) शिवनारायण राम की पत्नी शारदा देवी(53),चरपोखरी थाना के बैदेकोरी निवासी सुदामा ठाकुर शामिल है.

सभी जख्मी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरपोखरी में कराया गया.घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिटी राइड बस बिक्रमगंज की ओर से पैसेंजर बैठाते हुए आरा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान मलौर गांव के समीप ऑटो के बचाने के क्रम में अनियत्रित हो कर होकर स्टेट हाईवे पर बने पुलिया पर पलट गई .जंहा बस का आधा भाग सड़क पर और आधा भाग पुल पर लटका हुआ था. बस के पुल पर लटकने के कारण बड़ी घटना होने से टल गई .घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई.

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-दौसा में पूर्व मंत्री गोलमा देवी बोलीं, डॉ. किरोड़ी लाल को कोई लोभ नहीं अब इस्तीफा वापस नहीं लेंगे

दौसा. दौसा राजस्थान की राजनीति डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफा के बाद लगातार गर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *