Saturday , September 21 2024
Breaking News

कोरोना: जिले में अब तक 1617 संक्रमित, मिले 14 नए केस

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़। कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार पर कोई फर्क भले ही न पड़ा हो लेकिन जांच की रफ्तार गुजरते वक्त के साथ सतना में सुस्त पड़ती जा रही है। ऐसा इसलिए नही कि प्रशासन ने टेस्टिंग बंद की हो बल्कि इसलिए है क्योंकि जांच कराने पहुंचने वालों की संख्या में दिनों दिन कमी आती जा रही है। इन स्थितियों के बीच सतना जिले में कुल 14 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। बड़ी बात ये है कि ग्रामीण क्षेत्र में रैपिड टेस्टिंग में कोई नया केस सामने नही आया है। अकेले 10 केस सतना शहर से ही हैं। सतना जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 1617 मामले सामने आए हैं जिनमे से 1405 स्वस्थ्य हो कर घर लौट चुके हैं।

भाजपा नेता कोरोना संक्रमित

नए मिले 14 नए कोरोना केसों में 9 मामले एंटीजन रैपिड टेस्टिंग में जिला अस्पताल सतना में पाए गए हैं जबकि 5 केस वायरोलॉजी लैब रीवा से आई आईसीएमआर की कोरोना जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। जिला अस्पताल में हुई जांच में जिले के युवा भाजपा नेता में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। विधानसभा चुनाव में टिकट के प्रबल दावेदार रहे भाजपा नेता फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं। बताया गया कि पिछले हफ्ते भाजपा नेता के कुछ नजदीकियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्होंने भी अपनी जांच कराई थी। उधर टिकुरिया टोला में रहने वाले जैन परिवार की 50 वर्षीया महिला में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है।

नागौद में 2 नए केस ,रामपुर – कोठी में भी संक्रमित

वायरोलॉजी लैब से आई जांच रिपोर्ट में रामपुर बाघेलान के डॉक्टर का रिपीट सेम्पल भी पॉजिटिव ही आया है जबकि एक नया केस भी रामपुर में मिला है। रामपुर के इटौरा गांव में आदिवासी परिवार की 48 वर्षीया महिला संक्रमित मिली है। कोठी के डेहुटा गांव में चौधरी परिवार की 34 वर्षीया महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। दो केस नागौद के हरदुआ मोहल्ला में मिले हैं। माझी परिवार की 38 वर्षीया महिला और हरदुआ मोहल्ले में रहने वाले सिंह परिवार के 34 वर्षीय युवक में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: अलाउद्दीन खां संगीत समारोह संबंधी बैठक संपन्न, कलेक्टर ने दिये विभागीय अधिकारियों को निर्देश

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विगत वर्षो के भांति इस वर्ष भी उस्ताद अलाउद्दीन खां संगीत समारोह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *