Wednesday , July 3 2024
Breaking News

पहले नाबालिग से दुष्कर्म, फिर करने लगा ब्लैकमेल, पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज, आरोपी फरार

सतना । जिले में नाबालिग से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो क्लिपिंग के जरिये उसे ब्लैकमेल करने का एक और मामला सामने आया है। सतना शहर में पिछले दिनों हुए सिकंदर कांड से मिलते जुलते इस मामले पर अमरपाटन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

अमरपाटन में नाबालिग लड़की को अपने जाल में फंसा कर उसके साथ बलात्कार करने और फिर अश्लील वीडियो बनाकर पीड़ित को ब्लैकमेल करने का एक और मामला सामने आया है। कुछ दिन पहले इस तरह का अपराध शहर में सामने आने पर पुलिस ने पूरी ताकत से आरोपी समीर के खिलाफ कार्रवाई कर उसके काले चिट्ठे खोल दिए थे। अमरपाटन क्षेत्र में आए इस प्रकरण में पुलिस बारीकी से जांच करते हुए आरोपी की तलाश कर रही है।

सूत्रों के अनुसार नाबालिग लड़की ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक युवक ने उसे बहला और बलात्कार किया है। आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाया है जिसे वायरल करने की धमकी देता रहा और और उसके एवज में आरोपी ने पीड़िता से मोटी रकम ऐंठ ली। जब आरोपी की हरकत बढ़ने लगी और सब्र का पैमाना छलक उठा तो पीड़ित ने परिजनों को सच बता दिया।

अमरपाटन थाने में यह मामला पहुंचने पर मैहर कोतवाली से महिला पुलिसकर्मी को बुलाया गया है। पीड़िता से पूछताछ कर उसके बयान दर्ज किए हैं। इसी आधार पर आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट का अपराध कायम किया गया है। पता चला कि आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टी रवाना कर दी गई।

गौरतलब है कि पिछले दिनों सतना के कोलगवां थाना इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने कंपनी बाग निवासी निजामुद्दीन के बेटे अतीक मंसूरी उर्फ सिकंदर उर्फ समीर खान उर्फ गनी के खिलाफ दुष्कृत्य और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया था और उसका नजीराबाद में बना फार्म हाउस ढहा दिया था। बाद में उसके पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता भाई रईस को भी गिरफ्तार किया गया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर मैहर और एसपी ने दी नवीन कानूनों की जानकारी

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारतीय न्याय संहिता, नागरिक सुरक्षा संहिता 2023, भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *