Monday , May 20 2024
Breaking News

Top 5 Smartphones launching in June: जून में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन, अधिकतर बजट में शामिल

Top 5 Smartphones launching in June: digi desk/BHN/ देश में बीते कुछ माह से कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के कारण बाजार काफी प्रभावित हुआ है, इसके बावजूद भारतीय बाजार में मोबाइल लांचिंग को लेकर कंपनियां काफी उत्साहित है। यदि जून माह की बात की जाए तो तो भारत में Samsung, OnePlus, POCO अपने कई कंपनियां अपने बजट और मिड बजट फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Samsung अपने दो स्मार्टफोन्स को लांच करने की तैयारी कर रही है, वहीं OnePlus और POCO भी अपने दो फोन बाजार में उतारने वाली है। POCO F3 GT स्मार्टफोन को हाल ही में कंपनी ने टीज किया है। आइए जानते हैं कि जून में भारतीय बाजार में कौन कौन से मोबाइल लांच हो सकते हैं और इनमें कौन-कौन से फीचर मिलने की संभावना है –

POCO F3 GT

POCO F3 GT को जल्द भी भारतीय बाजार में लांच करने की तैयारी चल रही है। यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुए Redmi K40 Game Edition का रीब्रांड वेरिएंट हो सकता है। साथ ही POCO M3 Pro 5G को भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन Redmi Note 10 5G के रीब्रांड वेरिएंट के तौर पर ग्लोबली पेश हो चुका है।

Samsung Galaxy A22 5G

Samsung कंपनी का यह फोन 5जी फीचर के साथ लैस है और इसके बारे में पहले भी कई खुलासे हो चुके हैं। भारत बाजार में यह फोन जून माह में लांच किया जा सकता है। यह फोन MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी और 48MP कैमरे के साथ आ सकता है। फोन में इसके अलावा भी कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

OnePlus Nord CE 5G

OnePlus Nord सीरीज में एक और फोन OnePlus Nord CE 5G भी जून में लांच हो सकता है। इस माहब इसे पूरी तैयारी के साथ लांच किया जा सकता है क्योंकि वनप्लस कंपनी के इस मोबाइल का ग्राहक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी इसे बजट 5G फोन के तौर पर पेश रही है।

OnePlus Nord 2 5G

OnePlus Nord 2 को भी जून में पेश किया जा सकता है। बीते साल लॉन्च हुए OnePlus Nord की तरह ही कंपनी इसे मिड बजट रेंज में प्रस्तुत कर रही है। फोन के फीचर्स के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ग्राहक इस फोन के लेकर भी काफी उत्साहित है।

Samsung Galaxy M32

Samsung के इस मिड बजट स्मार्टफोन को जून में लॉन्च किया जाएगा। फोन को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। कंपनी ने इसके लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं दी है। हालांकि कंपनी ने बताया है कि यह स्मार्टफोन 6,000mAh बैटरी, 48MP या 64MP क्वाड रियर कैमरे और Android 11 के साथ आएगा।

About rishi pandit

Check Also

Kuhl ने लॉन्च किया नया दीवार पर लगने वाला फैन, देखें डिटेल्स

बीएलडीसी टेक्नोलॉजी वाले स्टाइलिश वॉल माउंटेड Kuhl फैन को भारत में लॉन्च कर दिया गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *