Saturday , October 5 2024
Breaking News

शहडोल में सीएम ने कहा- मिलकर करें कोरोना को हराने का प्रयास

शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को शहडोल जिले के दौरे पर थे। वह यहां सुबह 11:35 पर जमुई हेलीपैड पर उतरे और यहां से कार में बैठकर 11:40 पर कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पर उन्होंने एक बैठक ली। बैठक दोपहर 1:40 पर समाप्त हुई और यहां से मुख्यमंत्री सीधे अपने आगे के सफर पर निकल गए।

जानकारी के मुताबिक बैठक में सीएम ने स्पष्ट रूप से निर्देश दिए हैं कि हमें कोरोना से मिलकर जंग लड़नी है। उन्होंने कहा है कि यह समय आपसी लड़ाई का नहीं है हम सब मिलकर इस कोरोना को हराने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि शहडोल जिले के मेडिकल कॉलेज में डेढ़ सौ ऑक्सीजन सपोर्टेड बिस्तर और बढ़ाए जाएं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्ट्रेट के विराट सभागार में बैठक लेते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री कलेक्टरों से कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। सीएम ने कहा कि शहडोल जिले में संक्रमण की चेन तोड़ने आगामी रणनीति पर फोकस करते हुए काम किया जाए।

बैठक लेकर निकल गए सीधे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कलेक्ट्रेट में बैठक लेने के बाद अपने काफिले के साथ सीधे जमुई हेलीपैड गए और वहां से आगे के सफर पर रवाना हो गए। मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल का निरीक्षण करने का कयास लगाया जा रहा था लेकिन इन दोनों जगहों पर सीएम नहीं गए ।

बना कर रखी पूरी तरह से दूरी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल दौरे में कोरोना संक्रमण काल को देखते हुए पूरी तरह से दूरी बनाकर रखी। कलेक्ट्रेट में किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। जिन अधिकारियों को बैठक में शामिल होना था उनके अलावा किसी को भी प्रवेश नहीं दिया गया। मीडिया कर्मी कलेक्ट्रेट के गेट पर उनसे मिलने के लिए खड़े थे लेकिन सीएम ने किसी से बात नहीं की और सीधे निकल गए।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *