Friday , April 26 2024
Breaking News

अनूपपुर में सरकारी डॉक्टर के निजी क्लीनिक पर इलाज कराने पहुंचे युवक ने तोड़ा दम

अनूपपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के कोतमा नगर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ शासकीय चिकित्सक के घर स्थित क्लीनिक में सांस की तकलीफ होने पर इलाज कराने पहुंचे एक 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना रविवार सुबह करीब 11 बजे की है। मृतक कोतमा नगर पालिका क्षेत्र के गोविंदा कॉलरी का निवासी है। मृतक का नाम केशव पिता संतोष मिश्रा 27 वर्ष है। घटना के वक्त डॉक्टर मनोज गुप्ता अपने क्लीनिक स्थित घर पर थे। डॉक्टर के अनुसार मरीज को ऑक्सीजन की जरूरत थी जिसे अस्पताल जाने की सलाह दी गई थी जब वह सीढ़ी से नीचे उतर रहा था तभी मौत हो गई।

घटना के बाद मृतक के शव को कोविड-प्रोटोकॉल के तहत मुक्तिधाम ले जाया गया।यह घटना कोतमा बस स्टैंड के पास स्थित डॉ मनोज गुप्ता के निवास स्थित क्लीनिक की है। डॉ मनोज गुप्ता कोतमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ हैं। घटना के बाद डॉ मनोज गुप्ता ने बताया कि मृतक युवक 4 दिन पहले रायपुर छत्तीसगढ़ से अपने घर लौटा था। युवक को सांस लेने में तकलीफ हो और तेज बुखार भी था। युवक अपने पिता के साथ जांच कराने मेरे पास आया था।डॉ मनोज गुप्ता ने कहा कि युवक की हालत गंभीर थी जिसे अस्पताल जाने की सलाह दी गई थी ताकि ऑक्सीजन मिल सके।

एक ऑटो बुलवाकर अस्पताल युवक अपने पिता के साथ जाने ही वाला था कि क्लीनिक की सीढ़ियों से नीचे उतरते ही युवक की मौत हो गई। मामले की जानकारी होने के बाद अस्पताल कोतमा प्रबंधन द्वारा पीपीई किट टीम भेजकर शव को करीब 12ः30 बजे नगरपालिका के शव वाहन से अंतिम संस्कार हेतु मुक्तिधाम भेजा। इस बारे में कोतमा बीएमओ के एल दीवान ने कहा कि मृतक युवक पहले से बीमार था जो कि रायपुर में इलाजरत भी था। युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन वह सांस की समस्या से पीड़ित था।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *