Monday , July 1 2024
Breaking News

IPL 2020: Dhoni ने हवा में लंबी छलांग लगाकर लिया Iyer का हैरतअंगेज कैच

धोनी ने दिखाया कि उनमे अभी भी है दम

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni ने एक बार फिर दिखा दिया कि उम्र का उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ता है। 39 साल के MS Dhoni ने आज इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Shreyas Iyer का हवा में लंबी छलांग लगाकर सुपरमैन की तरह कैच लपका। धोनी को इस तरह कैच लपकते देख हर कोई सन्न रह गया।

श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत दिल्ली की टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले जाते दिख रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स के सैम कर्रन पारी का 19वां ओवर डालने आए। कर्रन इस ओवर में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, उनके द्वारा डाली गई ओवर की अंतिम गेंद को श्रेयस अय्यर ने धीरे से खेला और महेंद्रसिंह धोनी ने अपनी दाई तरफ हवा में लंबी छलांग लगाते हुए अविस्मरणीय कैच लपका।

महेंद्र सिंह धोनी ने हवा में लगभग 9 फीट (8.7 फीट) लंबी छलांग लगाते हुए यह सनसनीखेज कैच लपका। धोनी को अपनी अद्भुत विकेटकीपिंग के लिए जाना जाता है और उन्होंने अपनी इस काबिलियत का आज भी नमूना पेश किया। धोनी की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर के रूप में की जाती हैं। धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिेकेट से संन्यास ले लिया है और एक साल से ज्यादा समय के बाद आईपीएल में खेलने उतरे हैं, लेकिन उन्होंने दिखा दिया कि वे अभी चूके नहीं हैं।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *