Wednesday , July 3 2024
Breaking News

झारखंड-हेमंत सोरेन ने ली झामुमो कार्यकर्ताओं की बैठक, ‘षड्यंत्र रचने वालों को देंगे करारा जवाब’

रांची.

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने आज रांची में जेएमएम कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा, कि हम उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब देंगे जिन्होंने हमारे खिलाफ साजिश रची। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का समय आ गया है।

रांची में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि भाजपा को भारत के सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करने में महारत हासिल है। देश के जनता ने भाजपा को 2024 के लोकसभा चुनावों में सबक सिखाया है। भाजपा अब झारखंड में विधानसभा चुनाव जीतने का सपना देख रही है।  लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड से भगवा पार्टी खत्म हो जाएगी।

'मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही भाजपा'
वहीं इस बैठक के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने आवास के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते गुए कहा कि, भाजपा वाले हमें गुमराह करने और हरसंभव तरीके से हमें हमारे रास्ते से भटकाने की कोशिश करेंगे। विधानसभा चुनावों में हमने उन्हें दिखा दिया है कि हम क्या करने में सक्षम हैं। अगले विधानसभा चुनावों के लिए उनका सपना कुछ और नहीं बल्कि सिर्फ मुंगेरी लाल के हसीन सपना हैं।

'समय से पहले विधानसभा चुनाव कराना चाहती है भाजपा'
हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि, मेरी जानकारी में आया है कि भाजपा वाले विधानसभा चुनाव समय से पहले कराने की योजना बना रहे हैं। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे जिस दिन चाहें चुनाव कराएं। भाजपा कई राज्यों में आदिवासियों को सीएम बना रही है लेकिन वे सिर्फ रबर स्टांप हैं।

कल ही जेल से रिहा हुए हैं हेमंत सोरेन
झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कल ही बिरसा मुंडा कारागार से रिहा हुए हैं। बता दें धनशोधन मामले में राज्य की हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी। वहीं इस दौरान हाई कोर्ट ने कहा था कि प्रथम दृष्टया वह दोषी नहीं हैं और जमानत पर रहकर याचिकाकर्ता की तरफ से कोई अपराध करने की कोई संभावना नहीं है। हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय ने 31 जनवरी को 8.36 एकड़ के जमीन घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में जांच के दौरान गिरफ्तार किया था।

About rishi pandit

Check Also

महोबा जिले में मंदिर जाने की तैयारी में लगे परिवार का उत्साह चंद मिनटों में मातम में बदल गया, करंट लगने से मौत

महोबा यूपी के महोबा जिले में मंदिर जाने की तैयारी में लगे परिवार का उत्साह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *