Saturday , July 6 2024
Breaking News

कन्या भोजन के बाद घर लौट रहीं दो मासूमों के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

छतरपुर-लवकुशनगर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के थाना क्षेत्र प्रकाश बम्होरी के बदौरा गांव में मंदिर से कन्या भोज में शामिल होकर लौट रहीं दो मासूमों के साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपित 5 व 11 साल की दो मासूमों को यह कहकर बाइक पर बैठाकर ले गया कि वह उन्हें घर छोड़ देगा। इसके बाद उसने उनके साथ दुष्कर्म किया। मासूमों ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी। मां और पिता ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना की जानकारी लगते ही एसपी ने घटनास्थल का दौरा किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना के संबंध में जानकारी मिल कि प्रकाश बम्होरी थाना क्षेत्र के बदौरा कला गांव में भद्रकाली माता मंदिर में नवरात्र में नौ दिन तक कन्या भोज और भंडारे का आयोजन किया जाता है। नवरात्र के पहले दिन बदौरा कला गांव की दो मासूम जो एक ही परिवार की हैं यहां अन्य कन्याओं के साथ भोजन करने गईं थीं। जब वह वहां से भोजन करके निकलने लगीं तो मंदिर परिसर में ही मनिहारी की दुकान संचालित करने वाला रशीद खान (35) उन्हें बहला-फुसलाकर अपनी बाइक के पास ले गया और उनसे बोला कि हम तुम्हे मोटर साइकिल से घर छोड़ देंगे। इस पर दोनों मासूम उसके साथ बाइक पर बैठ गईं। आरोपित 5 व 11 साल की मासूमों को सूनसान जगह पर ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्हें गांव के बाहर छोड़ दिया। दोनों मासूम रोती हुईं घर पहुंची और अपनी मां को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इस पर पीड़ित के माता-पिता प्रकाश बम्होरी थाने पहुंचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

घटना की जानकारी लगते ही एसपी सचिन शर्मा ने बुधवार की सुबह घटनास्थल का निरीक्षण किया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक साथ कई टीमों को गठन किया गया और दोपहर 12 बजे आरोपी रशीद खान को गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी शशांक जैन ने बताया कि दोनों मासूमों का मेडिकल चेकअप कराया गया। इस दौरान छतरपुर से महिला सहायता टीम ने भी मौके पर जाकर पीड़ित मासूमों की काउंसिलिंग की।

About rishi pandit

Check Also

Damoh: तीन हत्याओं से दहला दमोह, दो को मारी गई गोली, एक का काटा गया गला, इलाके में दहशत

Madhya pradesh damoh mp crime news triple murders in damoh two shot one throat slashed …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *