Thursday , September 26 2024
Breaking News

बारां में युवक को पेड़ से बांधा, जूतों की माला पहनाई, फिर निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा

बारां

राजस्थान के बारां सदर थाना क्षेत्र के बोरिना गांव में एक युवक को पेड़ से बांधकर गले में जूतों की माला पहनाकर मारपीट की गई. साथ ही युवक को निर्वस्त्र कर महिलाओं के कपड़े भी पहना दिए गए और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक के भाई पर आरोपियों के परिवार की एक महिला को भगाकर ले जाने का आरोप है. आरोपियों में पीड़ित की पत्नी भी शामिल है.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को छुड़ा लिया है. वहीं मामले में सोमवार को पीड़ित की पत्नी सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने 19 दिन तक बंधक बनाकर रखने का भी आरोप लगाया है. मामले में सदर थाना सीआई छुट्टनलाल ने बताया कि कलमंडा हाल गिदपटा निवासी जगमोहन मोग्या ने रिपोर्ट दी है.जिसमें बताया कि उसे बोरिना निवासी बाबूलाल मोग्या ने मोबाइल से कॉल किया और कहा कि तुम पति-पत्नी दोनों आ जाना.

जूतों की माला पहनाकर कपड़े उतारकर की मारपीट

मेरी घरवाली को लेने खल्दा खल्दी चलेंगे. ऐसे में 4 सितंबर को फरियादी व उसकी पत्नी रुक्मणी बाई बोरिना पहुंच गए. इसी दौरान धोखे से बुलाकर उसे बाबूलाल मोग्या, रामेश्वर मोग्या, द्वारकाबाई मोग्या, रुक्मणीबाई मोग्या, विनोद बाई मोग्या व उसकी पत्नी रुक्मणीबाई मोग्या ने घर में बंद कर दिया.

इसके बाद उसे 22 सितंबर को सुबह 6 से 7 बजे  के करीब घर के अंदर से बाहर निकालकर रामेश्वर के मकान के सामने लेकर गए. जहां से वह जाने लगा तो आरोपी उसे पकड़कर घसीटते हुए वापस घर के अंदर ले जाने लगे. आरोपियों ने उसे मकान के बाहर पेड़ पर सांकल (जंजीर) से बांध दिया. इसके बाद बाबूलाल ने पीड़ित के गले में जूतों की माला पहनाकर मारपीट की और कपड़े उतारकर बेइज्जत किया.

शिकायत के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

इसकी खबर जब थोड़ी देर बाद फरियादी के जीजा सोरसन निवासी जलप्रसाद व बोरिना निवासी मुकेश को लगी तो वो भी वहां पहुंच गए. जिन्होंने समझाइश कर पीड़ित को छुड़वाया. थोड़ी देर बाद पुलिस भी आ गई थी. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले में सोमवार को आरोपी बारीना निवासी रामेश्वर मोग्या, बाबूलाल, रुक्मणी पत्नी रामेश्वर, द्वारकाबाई, विनोद बाई व पीड़ित की पत्नी कलमंडा निवासी रुक्मणीबाई को गिरफ्तार किया है.

सीआई ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि फरियादी का भाई आरोपियों के परिवार की एक महिला को भगाकर ले गया था. इसी का बदला लेने के लिए युवक को बेइज्जत करने के मकसद से घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.  

 

About rishi pandit

Check Also

जामताड़ा साइबर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 4 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की

जामताड़ा जामताड़ा साइबर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 4 साइबर अपराधियों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *