Friday , June 28 2024
Breaking News

Family Suicide: नए कपड़े पहन फांसी पर झूला पूरा परिवार, बिहार के सुपौल में बुराड़ी जैसी घटना

Family Suicide:digi desk/BHN/ बिहार के सुपौल में भी एक परिवार द्वारा सामूहिक आत्महत्या जैसा कदम उठाने से सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक सुपौल जिले में आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक ही परिवार को पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक माता-पिता और तीन बच्चों की लाशें बरामद हुई है। यह मामला सुपौल जिले के राघोपुर थाने के गद्दी गांव के वार्ड 12 का है। स्थानीय लोगों के मुताबिक बीते शनिवार तक इस परिवार के लोगों को देखा गया था, मगर उसके बाद से परिवार का कोई सदस्य दिखाई नहीं दिया था। जब इलाके में बदबू फैलने लगी तो लोगों ने पुलिस का सूचना दी। देर रात जब पुलिस पहुंची तो पांच लोगों के शव फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए। परिवार के सभी लोगों ने मरने से पहले नए कपड़े पहने थे और अच्छा खाना भी खाया था।

मिश्रीलाल साहू का परिवार

पुलिस ने बताया कि गद्दी गांव के मिश्रीलाल साहू के परिवार के 5 सदस्यों के एक साथ खुदकुशी की है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद एफएसएल की टीम को भी बुलाया है।

आर्थिक तंगी से परेशान था परिवार

सूत्रों के मुताबिक साहू का परिवार काफी समय से आर्थिक तंगी से परेशान था। बीते 2 साल से साहू का परिवार कोयला बेचकर गुजारा कर रहा था। मिश्रीलाल साहू ने अपनी पुश्तैनी जमीन भी बेच दी थी। कुछ दिनों यह परिवार ग्रामीणों से अलग-थलग रहने लगे थे। इस वजह से लोगों ने खोज-खबर लेनी छोड़ दी थी।

About rishi pandit

Check Also

संसद सत्र के पांचवे दिन कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम की अचानक तबीयत बिगड़ गई, सरकार सदन चलाती रही : मल्लिकार्जुन

नई दिल्ली नई सरकार के गठन के बाद सदन का पहला सत्र चल रहा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *