Monday , July 1 2024
Breaking News

Panna: पन्ना में मानवता शर्मसार, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत, कचरा गाड़ी में ले गए शव

पन्ना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पन्ना नगर में दो नवयुवक आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए, जिनमें से एक की दर्दनाक मौत और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद नगर पालिका की शर्मनाक करतूत सामने आई है। 

जानकारी के अनुसार, राज वर्मा उम्र लगभग 20 साल और रेहान खान उम्र लगभग 18 साल दोनों निवासी गाड़ीखाना रानीगंज गुरुवार शाम धरम सागर तालाब के किनारे टहल रहे थे। बारिश होने से दोनों नवयुवक पेड़ के नीचे खड़े हो गए। तभी अचानक जोरदार गर्जना के साथ आकाशीय बिजली गिरी, जिसकी चपेट में यह दोनों युवक आ गए, जिसमें राज वर्मा की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई और रेहान खान गंभीर रूप से घायल होकर तड़प रहा था। लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस के द्वारा मृतक का शव अस्पताल ले जाने के लिए नगर पालिका के अधिकारियों को फोन कर शव वाहन की मांग की गई, जिन्हें नगर पालिका के कर्मचारी वीरेंद्र चौरसिया से संपर्क करने की सलाह दी गई। वीरेंद्र चौरसिया से संपर्क करने पर शव वाहन के बजाय कचरा गाड़ी भेज दी गई और उसी कचरा गाड़ी में मृतक राज वर्मा का शव जिला अस्पताल पहुंचा कर परीक्षण उपरांत पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवाया गया।

वीडियो हुआ वायरल
कचरा वाहन में शव ले जाने की शर्मनाक करतूत के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर लोगों के द्वारा नगर पालिका की घोर निंदा की जा रही है। लोगों के द्वारा यहां तक कहा जा रहा है कि नगर पालिका मृत व्यक्ति को भी सम्मान के साथ नहीं पहुंचा सकी और इस प्रकार कचरा वाहन में ले जाया गया। जबकि नगर पालिका के पास बाकायदा शव वाहन भी उपलब्ध है, इसके बावजूद इस प्रकार की शर्मनाक करतूत सामने आई है।

CMO बोले, जांच और कार्रवाई होगी
नगर पालिका CMO से जब हमने इस संबंध में बात की तो उन्हें कैमरे के सामने आने से मना कर दिया और कहा, मैं इस मामले में जांच करवा रहा हूं। जांच में जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

दर्दनाक मौत के सौदागर को हो फांसी की सजा युवती का परिवार मांग रहा इंसाफ

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही बीते बुधवार को गौरेला रेस्ट हाउस के पास मुंह में गमछा बांधे युवक ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *