Monday , July 1 2024
Breaking News

संसद सत्र के पांचवे दिन कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम की अचानक तबीयत बिगड़ गई, सरकार सदन चलाती रही : मल्लिकार्जुन

नई दिल्ली
नई सरकार के गठन के बाद सदन का पहला सत्र चल रहा है। शुक्रवार को संसद सत्र के पांचवे दिन कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उनकी हेल्थ पर निगरानी बनाए हुए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी। उन्होंने कहा कि संसद की कार्यवाही के दौरान फूलो देवी बेहोश होकर गिर गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। सांसद को ब्लड प्रेशर की शिकायत है। डॉक्टर उन्हें सिटी स्कैन के लिए ले गए हैं। आज वो थोड़ा ठीक हो जाएंगी, लेकिन कम्पलीट रिकवरी में उन्हें कुछ दिन लग सकता है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने इस मामले को लेकर सदन की कार्यवाही रोकने के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस सरकार के पास लोगों के लिए कोई दया नहीं है। वो हाउस को चलाते रहे और बोलने वाले बोलते रहे। सरकार और सदन ने आधे घंटे भी कार्यवाही रोक कर यह नहीं देखा कि आखिर क्या हुआ। उनको सिर्फ यही फ्रिक है कि किसी भी तरह से हाउस चलता रहे। हम भी यही चाहते हैं, लेकिन एक सांसद सदन में गिर गई तो ऐसे में कार्यवाही को कुछ देर के लिए रोक देना चाहिए था। बाद में जब भीड़ इकट्ठा हुई तो थोड़ी देर के लिए उन्होंने कार्यवाही रोकी। उन्होंने हाउस में कन्सर्न तक नहीं जताया।

दरअसल, सदन में विपक्ष नीट मामले को लेकर चर्चा की मांग कर रहा है। इसी बीच फूलो देवी नेताम की तबीयत बिगड़ गई। वो फ्लोर पर बेहोश होकर गिर गईं। जिसके चलते उन्हें आरएमएल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। बता दें फूलो देवी नेताम छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की राज्यसभा सांसद हैं। वो महिला कांग्रेस की अध्यक्ष भी हैं।

About rishi pandit

Check Also

नीट पेपर लीक मामले में गुजरात में सीबीआई ने जय जलाराम स्कूल के चेयरमैन को हिरासत में लिया

अहमदाबाद नीट (यूजी) पेपर लीक मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पंचमहल जिले के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *