Monday , July 1 2024
Breaking News

Rewa: रीवा में गाय को बचाने कुएं में उतरे युवक की मौत, रेस्क्यू के समय रस्सी छूटने से हुआ हादसा

  1. कुएं में गिरी गाय को बचाने नीचे उतरा था युवक
  2. गाय को ऊपर खींचते समय हाथ से छूटी रस्सी
  3. गाय कुएं में नीचे मौजूद युवक के ऊपर जा गिरी

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/  जिले में शुक्रवार सुबह गाय को बचाने के लिए कुएं में उतरे युवक की मौत हो गई। युवक ने गाय को रस्सी से बांधा। लोग गाय को कुएं से ऊपर खींच रहे थे, तभी वे नियंत्रण खो बैठे और उनके हाथ से रस्सी छूट गई। गाय नीचे खड़े युवक पर आकर गिरी। घटना सोहागी थाना क्षेत्र के टिकुरी गांव की है। सोहागी पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से युवक को बाहर निकाला गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

गाय को निकालते समय टूटी रस्सी

सोहागी थाना प्रभारी जेपी ठाकुर ने बताया कि मृतक ददन नापित मझिगवां का रहने वाला है। देर रात जयप्रकाश कुशवाहा के कुएं में गाय गिर गई थी। शुक्रवार सुबह गांव-बस्ती के लोग इकट्ठे हुए। ग्रामीणों ने गाय को बचाने के लिए रेस्क्यू शुरू किया। ग्रामीणों की सहमति से ददन गाय को बचाने कुएं में उतर गया। इसी दौरान हादसे से उसकी मौत हो गई।

रात कुएं में गिरी गाय को निकालने सुबह लोग हुए थे इकठ्ठे

जयप्रकाश कुशवाहा ने बताया कि देर रात मुझे गाय के रंभाने की आवाज सुनाई दी। कमरे से बाहर निकलकर देखा तो घर के कुएं में गाय गिरी हुई थी। रात अधिक हो चुकी थी। इस वजह से कोई भी कुएं के भीतर नहीं गया। हमने सुबह तक का इंतजार किया। सुबह होते ही 20 की संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए। हमने गाय को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। अगर कोई इंसान कुएं में गिर जाता है तो प्रशासन मदद करता है। लेकिन, गाय को बचाने के लिए खुद ही कोशिश करनी पड़ती है।

About rishi pandit

Check Also

Anuppur: हाथियों ने दो ग्रामीणों के घर में की तोड़फोड़, पकड़ने के लिए पश्चिम बंगाल से आया 14 सदस्यीय दल

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ 16 दिनों से छत्तीसगढ़ राज्य के मरवाही से चलकर मध्य प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *