Monday , July 1 2024
Breaking News

Ind vs Eng 1st T20: विराट कोहली जीरो पर हुए आउट, उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर दिया यह संदेश

Ind vs Eng 1st T20:digi desk/BHN/ इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम 124 रन पर ही सिमट गई। जवाब में मेहमान टीम ने 15.3 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य का हासिल कर लिया। सीरीज के पहले मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा। विराट की बुरी फॉर्म उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। इस मैच में कोहली जीरो पर आउट हो गए।

विराट कोहली अपने खराब फॉर्म को लेकर विरोध का सामना कर रहे हैं। इस बीच उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर उनका मजाक उड़ाया है। पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कप्तान के आउट होकर वापस पैवेलियन जाती हुई फोटो पोस्ट की है। उन्होंनो कैप्शन लिखा है, ‘हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है। पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना जरूरी है, वरना कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं। उत्तराखंड पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इसे जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टी20 मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट से मैच जीत लिया और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम के कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक मैदान में नहीं ठहरा। शिखर धवन 4 रन पर मार्क वुड के बॉल पर बोल्ड हो गए। केएल राहुल 1 और विराट कोहली शून्य पर पैवेलियन लौट गए। कप्तान बनने के बाद कोहली 14वीं बार डक हुए हैं। टीम की ओर से श्रेयस अय्यर ने सबसे अधिक 8 चौको और 1 छक्के की मदद से 67 रन बनाए। वहीं पंत 21, हार्दिक पांड्या 19 और शार्दुल ठाकुर 0 रन पर आउट हुए। इंग्लैंड की ओर से जोफ्रा आर्चर ने चार ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। उन्हें मैन ऑफ द मैन पुरस्कार मिला। इसके अलावा आदिल राशिद, मार्क, बेन स्टोक्स और क्रिस जॉर्डन के खाते में 1-1 विकेट आए। इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय ने 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 49 रन बनाए। जबकि जोस बटलर ने 28 रन की पारी खेली है। वहीं डेविड मलान नाबाद 24 रन और जॉनी बेयरस्टो नाबाद 26 रन ने टीम को जीत दिलाई।

हेलमेट लगाना ही काफ़ी नहीं है!

पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना ज़रूरी है,

वरना कोहली की तरह आप भी ज़ीरो पर आउट हो सकते हैं. #INDvEND #ViratKohli pic.twitter.com/l66KD4NMdG

— Uttarakhand Police (@uttarakhandcops) March 12, 2021

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *